असम पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021 कल शिवसागर, जोरहाट और करीमगंज के लिए: AB UB PST / PET कॉल लेटर अपडेट की जाँच करें @ slprbassam.in

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी), असम ने असम पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड slprbassam.in पर एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। नोटिस के अनुसार, असम पुलिस तीन जिलों के लिए कांस्टेबल (एबी / यूबी) के पद के लिए शारीरिक धीरज परीक्षण (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) के एडमिट कार्ड लिंक जारी करेगी, जैसे कि शिवसागर, जोरहाट और करीम कल २५ फरवरी २०२१

इन 3 जिलों के लिए असम पुलिस PET PST जल्द ही आयोजित किया जाएगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अन्य शेष जिलों के लिए असम पुलिस एडमिट कार्ड की तारीख भी जल्द ही अपलोड कर दी जाएगी।

असम पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड नोटिस

असम पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड अन्य जिलों के लिए लिंक डाउनलोड करें

इससे पहले, असम पुलिस यूबी एबी परीक्षा आयोजित की जा रही है 15 जनवरी 2021 निम्नलिखित 15 जिलों में पहले चरण में:

बिश्वनाथ

चराइदेव

चिरांग

दरांग

धेमाजी

दीमा हैसो

हैलाकांडी

होजाई

कामरूप मेट्रो

कार्बी आंगलोंग

माजुली

मोरीगांव

पश्चिम करबी कोण

सोनितपुर

उदलगुड़ी

असम पुलिस कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  1. आधिकारिक वेबसाइट SLPRB- slprbassam.in पर जाएं
  2. कांस्टेबल एबी / यूबी के पद के लिए पहले 15 जिलों के एडमिट कार्ड डाउनलोड के तहत दिए गए ‘लिंक’ टैब पर क्लिक करें।
  3. अपना फोन नंबर / ईमेल आईडी / एप्लीकेशन आईडी डालें
  4. अब, ‘लॉगिन’ पर क्लिक करें
  5. एसएलपीआरबी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करें

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में समस्या का सामना करने वाले उम्मीदवारों से संपर्क कर सकते हैं 8826762317 या ईमेल [email protected] पर।

असम पुलिस कांस्टेबल PST राउंड

पीएसटी कोई निशान नहीं होगा। ऊंचाई, वजन और छाती (केवल पुरुषों) को नवीनतम तकनीक का उपयोग करके मापा जाएगा और उसके बाद उम्मीदवार को एक मेडिकल अधिकारी द्वारा प्रारंभिक जांच के लिए दस्तक घुटने, दृष्टि परीक्षण, रंग अंधापन परीक्षण, फ्लैट पैर, वैरिकाज़ नस, शारीरिक जांच की जाएगी विकृति आदि एक बार एक उम्मीदवार पीएसटी को साफ कर देता है कि उसे पीईटी (शारीरिक दक्षता परीक्षा) में उपस्थित होना होगा।

असम पुलिस कांस्टेबल पीईटी राउंड

पीईटी राउंड में 40 अंक होते हैं। 14 मिनट (840 सेकंड) और 335 सेंटीमीटर की लंबी छलांग (3 मौके दिए जाने की संभावना और निकटतम सेमी के लिए बंद सबसे लंबी वैध कूद को पुरस्कृत अंक के लिए माना जाएगा) के भीतर 3.2 किमी की दौड़ पूरी करनी होगी। , यह लंबी कूद के लिए 08 मिनट और न्यूनतम 244 सेमी के भीतर पूरा होने के लिए 1600 मीटर की दौड़ होगी (3 मौके दिए जाएंगे और निकटतम सेमी के लिए गोल सबसे लंबी वैध कूद को पुरस्कार देने के निशान के लिए माना जाएगा)।

असम पुलिस कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट में योग्य उम्मीदवारों को प्रत्येक श्रेणी के संबंध में आवंटित पदों की संख्या के 5 (पांच) गुना की दर से मेरिट के क्रम में लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

इससे पहले, असम पुलिस फिजिकल टेस्ट 25 अगस्त 2020 से 16 जिलों में आयोजित किया गया था, जिनमें कामरूप, नलबाड़ी, बारपेटा बक्सा, धुबरी, कछार, नागांव, लखीमपुर, जोरहाट, गोलाघाट, डिब्रूगढ़, बोंगाईगांव कोकराझार, शिवसागर आदि शामिल हैं। पुलिस ने परीक्षा रद्द कर दी थी और पीईटी / पीएसटी की पूरी प्रक्रिया को फिर से आयोजित करने का फैसला किया था।

असम पुलिस में कांस्टेबल यूबी और कांस्टेबल एबी के लिए 4271 के लिए कुल 2391 रिक्तियां उपलब्ध हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *