आरआरबी रांची एनटीपीसी एडमिट कार्ड २०२०-२१ २ Check फरवरी, ०१/२०१९ परीक्षा तिथि, शहर, स्थान @ rrbranchi.gov.in पर देखें।

No Comments
आरआरबी रांची एनटीपीसी एडमिट कार्ड २०२०-२१ २ Check फरवरी, ०१/२०१९ परीक्षा तिथि, शहर, स्थान @ rrbranchi.gov.in पर देखें।

आरआरबी रांची एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2020-21: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) आरआरबी एनटीपीसी के ५ वें चरण का प्रवेश पत्र २ 20 फरवरी २०२१ को आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा २०२१ में ०४ मार्च २०२१ को प्रदर्शित करने वाले उम्मीदवारों के लिए जारी कर रहा है। हाल ही में, आरआरबी रांची ने एनटीपीसी एनटीपीसी के ५ वें चरण में जारी किया है। आधिकारिक वेबसाइट -rrbranchi.gov.in आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा आयोजित होने वाली है 04 मार्च 2021 से 27 मार्च 2021 तक लगभग। 19 लाख उम्मीदवार।

नोटिस के अनुसार, इस चरण में आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा 2021 के अभ्यर्थियों के लिए, परीक्षा सिटी और दिनांक और एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने का लिंक 23 फरवरी 2021 को आरआरबी रांची में उपलब्ध कराया जाएगा। शाम 05.00 बजे।

आरआरबी एनटीपीसी 5 वीं चरण परीक्षा लिंक

5 वें चरण में निर्धारित सभी उम्मीदवारों को उनके ऑनलाइन आवेदन में दिए गए ई-मेल और मोबाइल नंबरों पर आवश्यक सूचना भी भेजी जा रही है। सभी आरआरबी रांची वेबसाइट पर एक हेल्प डेस्क पहले से ही उपलब्ध कराया गया है। स्पष्टीकरण मांगने के लिए उम्मीदवारों को इस हेल्प डेस्क का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  1. आरआरबी रांची की आधिकारिक वेबसाइट – rrbranchi.gov.in पर जाएं
  2. लिंक पर क्लिक करें – ’01 / 2019 परीक्षा शहर और तिथि देखने के लिए लिंक और CEN नंबर 01/2019 के खिलाफ सीबीटी चरण के लिए अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करना ‘।
  3. यह आपको नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा जहाँ आपको अपना पंजीकरण नंबर / पंजीकरण संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा।
  4. आरआरबी एनटीपीसी 5 वीं चरण परीक्षा तिथि लिंक देखें

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि कॉल लेटर के साथ जारी किए गए COVID से संबंधित दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करें। फेस मास्क का उपयोग अनिवार्य है। उम्मीदवारों को प्रवेश की अनुमति केवल तभी दी जाएगी जब कोई फेस मास्क पहनेगा और हर समय फेस मास्क पहना जाएगा। (फोटो खींचने के समय को छोड़कर)

उम्मीदवारों को ई-कॉल पत्र के साथ अपलोड किए गए निर्देशों का सावधानीपूर्वक पढ़ने और पालन करने की भी सलाह दी जाती है। विशेष रूप से प्रतिबंधित वस्तुओं पर: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जैसे कि मोबाइल फोन, पेजर, घड़ियां, ब्लूटूथ सक्षम डिवाइस, कैलकुलेटर, धातु पहनने, चूड़ी, बेल्ट, कंगन आदि टेस्ट सेंटर के अंदर की अनुमति नहीं है।

RRB NTPC CBT1 के लिए 5 वें चरण की परीक्षा अनुसूची 04.03.2021 से 27.03.2021 के बीच CEN सं। 01/2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *