इब्राहिम ने पड़ोसी गंगाधर की गाय चुराकर काट डाला, मांस बाजार में बेचा: CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

कर्नाटक के उडुपी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ इब्राहिम नाम के एक व्यक्ति को अपने ही पड़ोसी के मवेशियों की तस्करी कर अपने घर के बाथरूम में कत्ल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने पड़ोसी के घर से गाय चुराता नजर आ रहा था। यह झकझोर देने वाली वारदात कर्नाटक के उडुपी जिले के नेजर की है। जिस वक्त आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस दौरान यह पूरी घटना परिसर में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार (6 जून 2021) को प्रगति नगर में नेजर के रहने वाले यमना गंगाधर (Yamana Gangadhara) ने अपने घर के पास ही अपनी गाय को चरने के लिए छोड़ दिया था। इस बीच पहले से ही वहाँ पर दुबका हुआ गंगाधर का पड़ोसी इब्राहिम उसकी गाय को चुरा ले गया। यह वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक घटना सुबह करीब 11.45 बजे घटी।

इसके बाद इब्राहिम को गाय चोरी करने के करीब 30 मिनट बाद दोपहर करीब 12:20 बजे अकेले लौटते देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम गाय को अपने आवास पर ले गया, जहाँ उसने जानवर को काटा। गाय की हत्या करने के बाद आरोपित वहाँ से पास के ही स्थानीय बाजार में गया और काटे गए माँस को बेच दिया।

इब्राहिम की गाय को जबरदस्ती घसीटने की घिनौनी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी क्लिप के ही आधार पर अब गाय के मालिक ने मालपे पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले में मालपे थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के भरतपुर खोह थाना इलाके में गुरुवार (जून 3, 2021) को पुलिस ने दो गो-तस्करों को गिरफ्तार किया था। रात में ये तस्कर जीप में भरकर गोवंश को तस्करी के लिए ले जा रहे थे। पुलिस को जब सूचना मिली तो उन्होंने सड़क पर लोहे की कील बिछा कर रोकने की कोशिश की। लेकिन तस्करों ने रुकने की बजाय कीलों पर गाड़ी दौड़ा दी। इस दौरान टायर फटने से आग की चिंगारी भी निकली और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इसके बाद जमशेद औऱ सरफराज को पकड़ लिया गया।

Leave a Comment