एक साल की दोस्ती, लड़की ने खत्म किए रिश्ते तो इलियास ने उँगलियाँ काट डालीं, पंजों-एड़ियों को भी काट किया अलग

मध्य प्रदेश के इंदौर के साँवेर गाँव में एक युवती पर सिरफिरे पूर्व प्रेमी ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपित ने पहले लड़की के साथ जबर्दस्ती की, लेकिन उसमें नाकाम होने के बाद उसने दोस्तों के साथ मिल कर लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपितों ने युवती के पैरों की उंगली और एड़ियों को काट डाला।

पीड़िता के चीखने पर आरोपित दोस्तों संग वहाँ से फरार हो गया। पीड़िता को परिजनों ने उठाया और घायल हाल में सांवेर सीएचसी लेकर गए, जहाँ से उसे एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने सांवेर पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन समय पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

करीब 36 घंटे बीतने के बाद जब ये मामला इंदौर के आईजी हरिनारायण मिश्रा चारी के संज्ञान में आया तो उनके निर्देश पर पुलिस एक्टिव हुई। आईजी ने महिलाओं से जुड़े सभी मुद्दों पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस को दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने हत्या की कोशिश की बजाय आरोपित के खिलाफ सामान्य धाराओं के तहत घर में घुस कर और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

आरोपित से पिछले साल हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती के परिजनों के मुताबिक, राजा उर्फ इलियास से लड़की की पिछले साल दोस्ती हुई थी। कुछ समय तक दोनों साथ रहे, लेकिन इस बीच उनमें किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। इसके बाद लड़की ने उससे अपने रिश्ते को तोड़ने की कोशिश की, जिससे वो नाराज हो गया था। 2 दिन पहले आरोपित उनके घर आया था। इस दौरान उसने पीड़िता के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। लड़की ने इसका विरोध किया तो हमला कर उसके पैरों की उंगलियों और एड़ियों को काट दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक 15 दिन पहले भी आरोपित पीड़िता के घर आय़ा था। उस दौरान भी उसने उसके साथ जोर जबर्दस्ती की थी।

Updated: January 3, 2022 — 4:32 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *