एचआरटीसी कंडक्टर रिजल्ट 2021 आउट, एचपीएसएसएसबी एचपीएसएससी एचपी परीचलक @ hpsssb.hp.gov.in के लिए अंतिम उत्तर कुंजी और मेरिट सूची पीडीएफ डाउनलोड करें।

एचपी एचआरटीसी कंडक्टर परिणाम 2021 डाउनलोड: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSSB, आज यानी 23 फरवरी 2021 को, कंडक्टर (Parichalak) के पद के लिए लिखित वस्तुनिष्ठ प्रकार की स्क्रीनिंग परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।) उम्मीदवार, जो 18 अक्टूबर, 2020 को एचपी कंडक्टर परीक्षा में उपस्थित हुए थे, कर सकते हैं। एचपीएसटीसी कंडक्टर एचपीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें – hpsssb.hp.gov.in।

HP HRTC कंडक्टर रिजल्ट लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार HPSSSB कंडक्टर रिजल्ट को सीधे नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं:

एचपी एचआरटीसी कंडक्टर रिजल्ट डाउनलोड लिंक

HPSSSB ने परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी भी अपलोड कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से या सीधे नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से एचआरटीसी कंडक्टर अंतिम उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं:

एचआरटीसी कंडक्टर अंतिम उत्तर कुंजी डाउनलोड करें

दस्तावेजों के सत्यापन के लिए कुल 1882 उम्मीदवारों को अनंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किया गया है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के मूल्यांकन के 15 अंक 23 मार्च 2021 से 17 अप्रैल 2021 तक सुबह 9:30 बजे एचपी कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के परिसर में आयोजित किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सभी मूल आवश्यक योग्यता संबंधी दस्तावेज, सभी दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित प्रतियों का सेट, एक आईडी प्रूफ और डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की प्रति साथ लानी चाहिए। यदि कोई उम्मीदवार मूल्यांकन प्रक्रिया के लिए निर्धारित दिन के मूल्यांकन के लिए उपस्थित नहीं होता है, तो उसे आगे की चयन प्रक्रिया के लिए नहीं माना जाएगा और उसके बाद कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा।

HPSSC ने पोस्ट कोड 762 के खिलाफ 568 कंडक्टर पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। कुल 67395 आवेदन प्राप्त हुए थे, जिनमें से 60732 आवेदन अनंतिम रूप से भर्ती किए गए थे। एचपीएसएससी कंडक्टर परीक्षा 18 अक्टूबर 2020 जिसमें 43996 उम्मीदवार उपस्थित हुए और 16736 उम्मीदवार अनुपस्थित रहे।

एचआरटीसी कंडक्टर रिजल्ट 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  1. HPSSSB की आधिकारिक वेबसाइट – hpsssb.hp.gov.in पर जाएं
  2. होमपेज पर दिए गए। प्रेस रिलीज नोटिस ’टैब पर क्लिक करें
  3. यह आपको एक नए पृष्ठ पर ले जाएगा, जहाँ आपको Code प्रेस नोट पर क्लिक करने की आवश्यकता होती है, जिसके बाद कंडक्टर पोस्ट कोड -762 (नया) (दिनांक: २३ फरवरी २०२१) के लिए लिखित वस्तुनिष्ठ प्रकार स्क्रीनिंग टेस्ट के परिणाम के बारे में प्रेस नोट ’
  4. HRTC कंडक्टर मेरिट लिस्ट पीडीएफ खोला जाएगा
  5. चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर की जाँच करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *