कुत्ते के साथ टॉयलेट में फंसा Leopard, नौ घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

कुत्ता और तेंदुआ एक साथ एक ही टॉयलेट में नौ घंटे तक रहे बंद

एक तेंदुआ(Leopard ) जो एक आवारा कुत्ते(Stray Dogs) का पीछा करते हुए एक फार्म हाउस के शौचालय में गया. जहां कुत्ता और तेंदुआ एक साथ एक ही टॉयलेट में नौ घंटे तक बंद रहे. तेंदुआ कुत्ते को मारे बिना वॉशरूम से बाहर कूद गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 5:54 PM IST

एक तेंदुआ(Leopard ) जो एक आवारा कुत्ते(Stray Dogs) का पीछा करते हुए एक फार्म हाउस के शौचालय में गया. जहां कुत्ता और तेंदुआ एक साथ एक ही टॉयलेट में नौ घंटे तक बंद रहे. तेंदुआ कुत्ते को मारे बिना वॉशरूम से बाहर कूद गया. यह घटना बिलिनेले गांव के कैकम्बा में रेप्पा के फार्म हाउस में घटी. जो किडू रिजर्व फॉरेस्ट के किनारे पर है जो कर्नाटक(Karnataka) के दक्षिण कन्नड़(Dakshina Kannada) जिले के सुब्रह्मण्य क्षेत्र में बड़े वन क्षेत्र का हिस्सा है.

Leopard के साथ टॉयलेट में फंसा कुत्ता, नौ घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन | Viral Video

नौ घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन 

डिप्टी कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट्स वी करिकालन के अनुसार रेगप्पा के परिवार के एक सदस्य ने कुछ आवाज सुनी और बुधवार की सुबह 4 बजे के आसपास घर से निकले. टॉयलेट के अंदर कुत्ते और तेंदुए को देख महिला ने कमरे में ताला लगा दिया. इसके बाद रेप्पा ने वन विभाग के कर्मियों को सूचित किया. वन विभाग के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे, तेंदुए और कुत्ते को निकालने का प्रयास किया. श्री करिकालन ने कहा कि शौचालय के बाहर एक पिंजरा रखा गया था और चारों ओर जाल फैलाया गया. पशु चिकित्सक को भी बुलाया गया. तेंदुआ कुत्ते को मारे बिना वॉशरूम से बाहर कूद कर निकल गया. ये पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन नौ घंटे तक चला.ये भी पढ़ें- रात को अचानक गांव में दाखिल हुआ हाथियों का झुंड, रातभर ताली-थाली के सहारे भगाते रहे ग्रामीण

अटल टनल के खुलने से लाहौल घाटी में खुले एडवेंचर स्पोर्ट्स के द्वार








Home

Categories Uncategorized

Leave a Comment