केएमसी मज़दूर परिणाम 2021 आउट: WBMSC मज़दूर चयन सूची पीडीएफ @ mscwb.org डाउनलोड करें

पश्चिम बंगाल, नगर सेवा आयोग (एमएससी) ने कंजर्वेंसी मजदूर के पद के लिए परिणाम जारी किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mscwb.org से कोलकाता मुनीपाल निगम मजदूर परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

केएमसी मजदूर परिणाम 2021: पश्चिम बंगाल, नगर सेवा आयोग (एमएससी) ने कंजर्वेंसी मजदूर के पद के लिए परिणाम जारी किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – mscwb.org से कोलकाता मुनीपाल निगम मजदूर परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

केएमसी मजदूर रिजल्ट लिंक नीचे दिया गया है। उम्मीदवार डब्ल्यूबीएमएससी मजदूर परिणाम, सीधे लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं:

केएमसी मजदूर परिणाम डाउनलोड लिंक

केएमसी मजदूर रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें?

  1. डब्ल्यूबी एमएससी की आधिकारिक वेबसाइट – mscwb.org पर जाएं
  2. कोलकाता म्यूनिकल कॉर्पोरेशन रेफरी के तहत कंजरवेंसी मजदूर के पद के लिए अनुशंसित उम्मीदवारों की सूची पर क्लिक करें। सलाह देते हैं। 2020 का नंबर 11 ‘,’ रिजल्ट ‘सेक्शन के तहत दिया गया
  3. केएमसी मजदूर रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड करें
  4. चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर और अन्य विवरण की जांच करें
  5. भविष्य के उपयोग के लिए प्रिंट आउट लें

WBMSC मजदूर व्यक्तित्व परीक्षण (पढ़ें और लिखें क्षमता परीक्षण और क्षेत्र परीक्षण) 05 अक्टूबर 2020 को आयोजित किया गया था और 6236 उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। पश्चिम बंगाल नगरपालिका सेवा आयोग ने विज्ञापन संख्या ११/२०२० के विरुद्ध मार्च २०२० में कोलकाता नगर निगम के तहत erv५erv कंजरवेंसी मजदूर रिक्तियों की भर्ती अधिसूचना के लिए अपील आमंत्रित की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *