गर्भवती नुसरत जहां टानती हैं ड्रग्स-गाँजा? ‘आँखों में नशा’ देख कर सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ट्रोल

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले ​कुछ दिनों से प्रेग्नेंसी और अपनी शादी टूटने को लेकर खासा चर्चा में हैं। नुसरत जल्द ही माँ बनने वाली हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें टीएमसी सांसद अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, नुसरत की खास दोस्त व एक्ट्रेस तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन हार्ट इमोजी के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें उन दोनों के साथ एक्ट्रेस श्राबंती भी नजर आ रही हैं। फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि तीनों ने जमकर मस्ती की है। हालाँकि, यूजर्स को उनकी ये हरकतें पसंद नहीं आई और उन्होंने तीनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कहा कि ड्रग्स लेने के बाद तीनों की आँखों में नशा दिखाई दे रहा है। वहीं, काफी लोगों ने बंगाली भाषा में कमेंट कर इनकी क्लास लगाई है।

इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

इंस्टाग्राम पर prosidadhikary123 नाम के यूजर ने लिखा तीन भूतनी, जबकि doomer.5237 नाम के यूजर ने लिखा चरस गाँजा मेरे को प्यारा।

इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

हालाँकि, यह पहला मौका नहीं है, जब सोशल मीडिया पर नुसरत को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले वह निखिल जैन से शादी, माँग में सिंदूर, हिंदू पूजा-पाठ, फिर दोनों के बीच तनाव को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों नुसरत जहां ने एक बयान जारी करके कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और भारतीय कानून की नजर में भी वो सिर्फ एक लिव-इन रिलेशनशिप था, विवाह नहीं। तुर्की में ये शादी हुई थी, जिसका यहाँ अलग-अलग समुदाय के लोगों के बीच होने वाली शादी वाला स्पेशल रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया था। नुसरत जहां ने इसी आधार पर कहा था कि शादी हुई ही नहीं तो तलाक का सवाल ही नहीं उठता है।

वहीं, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया वायरल होने के बाद उनके पति निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता है। साथ ही उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार कर दिया था।

निखिल ने दावा किया था कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं। उन्होंने एबीपी आनंदा से कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये दोनों ‘एसओएस कोलकाता’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

Updated: October 1, 2021 — 10:51 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *