ट्रंप की डेस्क पर था ऐसा बटन जिसे दबाते ही आ जाता था डायट कोक! राष्ट्रपति बाइडन ने बटन को हटाया

डोनाल्ड ट्रंप के डायट कोक बटन को बाइडन ने हटा दिया है.
डोनाल्ड ट्रंप के डायट कोक बटन को बाइडन ने हटा दिया है.

अमेरिका के राष्ट्रपति ऑफिस में एक बारीक से बदलाव की आजकल सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है. इस बदलाव को ब्रॉडकास्टर टॉम न्यूटन (Tom Newton Dunn) ने खोज निकाला है. उन्होंने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया जो वायरल हो चुका है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 25, 2021, 1:30 PM IST

20 जनवरी को जो बाइडन (Joe Biden) ने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति (46th President of America) के रूप में पदभार संभाल लिया है. राष्ट्रपति बनने के बाद बाइडन ने अपने ऑफिस में कई बदलाव किए हैं. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपने वक्त में ऑफिस को जिस तरह से ढाला था, बाइडन ने उसमें कुछ चीजों को बदला है. उन्होंने अपनी डेस्क पर भी परिवर्तन किया है.
फोटो: ट्विटर/@tnewtondunn

एक बारीक से बदलाव की आजकल सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा हो रही है. इस बदलाव को ब्रॉडकास्टर टॉम न्यूटन ने खोज निकाला है. उन्होंने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया जो वायरल हो चुका है. टॉम ने अपने ट्वीट में कहा- प्रेसिडेंट बाइडन ने अपनी डेस्क से डायट कोक बटन को हटा दिया है. जब मैंने साल 2019 में डोनाल्ड ट्रंप का इंटरव्यू लिया था तब उनकी डेस्क पर लगे बटन को देखकर मैं काफी चौंका था. ट्रंप ने उस लाल बटन को प्रेस किया और तुरंत एक बटलर सिल्वर प्लेट में डायट कोक लेकर आ गया था.

फोटो: ट्विटर/@tnewtondunn 

जब टॉम ने 21 जनवरी को ये ट्वीट किया तो लोग उसे बड़ी संख्या में रीट्वीट करने लगे. ट्वीट को एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया. लोगों ने इस बात को लेकर ट्रंप और उनके रेड बटन को लेकर मीम्म बनाना शुरू कर दिए. लोग इस खबर को सुनकर ही चौंक रहे हैं कि राष्ट्रपति ट्रंप की डेस्क पर एक बटन था जिसे दबाने से कोक आ जाता है.






[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *