डॉक्‍टर ने अकेले लगवा ली कोरोना वैक्‍सीन तो बीवी ने कर दिया बुरा हाल! झगड़े का वीडियो वायरल

डॉ. केके अग्रवाल का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter)

डॉ. केके अग्रवाल का वीडियो वायरल. (Pic- Twitter)

Viral Video: इस वीडियो के वायरल होने के बाद डॉ. अग्रवाल ने एक बयान भी जारी किया है. इसमें उन्‍होंने कहा है कि मुझे अच्‍छा लगा कि मैंने लोगों को इस कठिन समय में भी हंसने का एक जरिया उपलब्‍ध कराया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 28, 2021, 8:03 AM IST

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona vaccination) 16 जनवरी को शुरू हुआ था. टीकाकरण के पहले चरण में हेल्‍थ वर्कर्स को टीका लगाया जा रहा है. इन्‍हीं में एक ऐसे भी डॉक्‍टर हैं, जिनका वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है. इनके वायरल होने का कारण है इनकी बीवी के साथ इनकी फोन पर हुई बातचीत. इस वीडियो को देख-सुनकर किसी के भी चेहरे पर मुस्‍कान आना लाजिमी है.

यह वीडियो है कार्डियोलॉजिस्‍ट और पद्मश्री से सम्‍मानित डॉक्‍टर केके अग्रवाल का… हुआ ये कि वह कोरोना टीकाकरण सेंटर पर टीका लगवाने पहुंचे . वहां उन्‍होंने टीका लगवाया. इसके बाद उनकी पत्‍नी का कॉल उन्‍हें आ गया. इस दौरान उनका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था.

डॉ. अग्रवाल ने पत्‍नी को बताया कि उन्‍होंने कोरोना का टीका लगवा लिया है. इसके बाद दूसरी ओर से उनकी पत्‍नी उनपर बरस पड़ीं. पत्‍नी का कहना था कि आप मुझे भी अपने साथ क्‍यों नहीं ले गए?

वीडियो में सुना जा सकता है, ‘मैं पता करने गया था आप लोगों का, वो कह रहे थे कि खाली है, लगवा लो तो मैंने लगवा ली.’ इसके बाद उनकी पत्‍नी कहती हैं कि आप मुझे अपने साथ क्‍यों नहीं ले गए. मुझसे झूठ मत बोलिये. अब पत्‍नी से पीछा छुड़ाने के लिए डॉ. अग्रवाल ने आखिर में कहा, ‘मैं टीवी पर लाइव हूं.’ इस पर उनकी पत्‍नी ने कहा, ‘मैं अभी लाइव आकर तुम्‍हारी ऐसी की तैसी करती हूं.’ फोन पर हुई दोनों की यह बातचीत काफी वायरल हो रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डॉ. अग्रवाल ने एक बयान भी जारी किया है. इसमें उन्‍होंने कहा है कि मैं जानता हूं कि मेरा एक वीडियो इन दिनों वायरल है. मुझे अच्‍छा लगा कि मैंने लोगों को इस कठिन समय में भी हंसने का एक जरिया उपलब्‍ध कराया.








Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *