तलाक के बाद एक साथ डांस करते दिखे आमिर खान और किरण राव, पहले भी बोला था – ‘हम बहुत खुश’

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान इन दिनों अपने दूसरे तलाक की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। वहीं अब दोनों साथ में लद्दाख के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए डांस करते हुए दिखाई दिए। साथ में डांस करते आमिर-किरण का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

तलाक के बाद इससे पहले भी आमिर खान और किरण राव की साथ में वीडियो सामने आ चुकी है। बता दें कि लद्दाख में इन दिनों आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग चल रही है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह और किरण एक साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 

लद्दाख से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ने वहाँ के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हैं और डांस कर रहे हैं। इस दौरान आमिर ने पर्पल हैट के साथ रेड कलर का आउटफिट पहना है तो वहीं किरण ने ग्रीन हैट के साथ डार्क पिंक कलर की ड्रेस पहनी है। एक महिला उन्हें डांस सिखा रही हैं और आमिर, किरण उन्हें देखकर डांस कर रहे हैं। दोनों के डांस शुरू करते ही सभी खुशी से चिल्लाने लगते हैं। आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है, जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

कूड़ा फैलाने को लेकर विवाद

कुछ दिन पहले यहाँ के निवासी ने एक वीडियो जारी कर आमिर और उनकी टीम पर शूटिंग के दौरान कूड़ा करने और गंदगी फैलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ये मामला काफी चर्चा में आ गया था। वीडियो में उसने कहा था, “वैसे तो आमिर अपने कार्यक्रम सत्यमेव जयते में सफाई को लेकर बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब खुद की बारी आती है तो ये हाल होता है।” इस वीडियो के आने के बाद प्रोडक्शन हाउस को इस पर ट्वीट कर सफाई देनी पड़ी थी।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।” बकौल आमिर खान और किरण राव, उनका ये नया जीवन उनके बेटे आजाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।

Updated: October 1, 2021 — 11:42 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *