नाला पटरी से पालिका ने शिफ्ट कराए 25 पोल

बागपत, जेएनएन। खेकड़ा के मुख्यमार्ग पर आए दिन जाम लगना आम बात है। शिकायतों के बाद भी अधिकारी समस्या के निदान की तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। समस्या के निदान के लिए पिछले दिनों पालिका ने गंदा नाला पटरी से बाइपास बनाने की योजना बनाई थी। आहिस्ता आहिस्ता योजना परवान भी चढ़ रही है। पहले मार्ग 11 फीट चौड़ाई का था, जो अब 20 फीट हो गया है। नाले की बाउंड्री का निर्माण हो चुका है, अभी विद्युत पोल शिफ्ट न होने से परेशानी बन रही थी। पालिका ने ऊर्जा निगम की मदद से मार्ग पर लगे 25 पोल को किनारे कराया। एक दो दिन में मार्ग निर्माण शुरू होगा। काफी हद तक जाम की समस्या से लोगों को निजात मिलेगा।

चेयरपर्सन संगीता धामा का कहना है कि लोगों की परेशानी को देखते हुए मार्ग निर्माण को कार्य योजना में शामिल किया था। जल्द मार्ग निर्माण पूर्ण होगा। अधिकारियों से वार्ता कर उक्त मार्ग से वाहनों का आवागमन कराया जाएगा। भाजपा सरकार में हर व्यक्ति तक पहुंच रहा लाभ

भाजपा सरकार के चार साल बेमिसाल को लेकर बैठक हुई। इसमें पदाधिकारियों ने सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताया।

बागपत के मंडल अध्यक्ष पंडित अजय शर्मा ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ने गांव, गरीब किसान, महिला-पुरुषों के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए। उन्होंने किसानों को हो रही परेशानी को देखते हुए रमाला शुगर मिल का विस्तारीकरण करके दूर किया। वहीं, जिलामंत्री विपिन रुहेला ने कहा कि सरकार ने हर व्यक्ति तक लाभ पहुंचाया है। महिलाओं को उज्ज्वला योजना, गरीबों को मुफ्त राशन, किसानों के खातों में प्रत्येक वर्ष छह हजार रुपये दिए। इस मौके पर जय प्रकाश, अमित उपाध्याय, सुनील गौतम, दीपक शर्मा, राहुल मानव, नरेंद्र कुमार, विकास, निखिल आदि मौजूद रहे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *