नुसरत जहाँ की बेबी बंप की तस्वीर आई सामने, यश दासगुप्ता के साथ रोमांटिक फोटो भी वायरल

इस समय तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) सांसद नुसरत जहाँ काफी चर्चा में हैं। लेकिन किसी राजनैतिक घटनाक्रम के चलते नहीं, बल्कि अपने शादीशुदा जीवन में उथल-पुथल के कारण। कई दिनों से नुसरत के गर्भवती होने, पति निखिल जैन से अलगाव और एक्टर यश दासगुप्ता से रोमांस को लेकर खबरें मीडिया में चल रही हैं। अलगाव को लेकर नुसरत और निखिल का बयान आ चुका है। लेकिन प्रेग्नेंट होने की खबरों की नुसरत ने अब तक पुष्टि नहीं की है।

अब मीडिया नुसरत की तस्वीर आई है जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस तस्वीर में वे तीन अन्य महिलाओं के साथ दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

नुसरत जहां बेबी बंप फोटो
TMC सांसद नुसरत जहाँ की वायरल तस्वीर (फोटो : नवभारत)

बता दें कि इससे पहले नुसरत की यश दास गुप्ता के साथ रोमांटिक फोटोज वायरल हुईं थी। दोनों के बीच करीबियों की चर्चा पिछले साल से ही थी। लेकिन हाल में एक्ट्रेस के प्रेगनेंट होने की खबर सुनकर निखिल जैन ने मीडिया से कहा कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता है। उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया तो यश दास गुप्ता से उनके रिश्तों की खबरें फिर जोर पकड़ लीं।

तस्वीर साभार: जी टीवी

निखिल ने दावा किया था कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं। नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा था कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

निखिल के साथ अपनी शादी पर नुसरत ने कहा था कि वो भारतीय सरजमीं पर हैं, इसीलिए ‘तुर्किश मैरिज रेगुलेशन’ के तहत ये शादी अमान्य है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये एक इंटरफेथ मैरिज थी, इसे भारत के ‘स्पेशल मैरिज एक्ट’ के तहत मान्यता नहीं दिलाई गई। नुसरत जहाँ ने कहा था कि अदालत के हिसाब से ये एक शादी नहीं, बल्कि लिव इन रिलेशनशिप था – इसीलिए, तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता।

Leave a Comment