‘न्यूटन ने नंगी लड़की को देखा, फिर..’: राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल, सीता हरण के लिए रावण को बताया था निर्दोष

बॉलीवुड में नाम कमाने का सपना लिए मायानगरी में आने वाली युवतियों को बड़े बजट की फिल्मों में काम दिलाने का झाँसा देकर उनसे पोर्न वीडियोज शूट कराने के एक गिरोह का मुंबई पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा समेत 11 आरोपितों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं सोशल मीडिया में इस मामले में एक से बढ़ कर एक मजेदार रिएक्शंस आ रहे हैं। जहाँ एक तरफ लोगों ने आक्रोश भी जताया कि बॉलीवुड इस कदर भ्रष्ट हो गया है, वहीं दूसरी तरफ लोगों ने इस मुद्दे पर मजाक भी बनाया। मुकुंद झा नाम के यूजर ने पोर्न स्टार जॉनी सीन्स कोट और टाई में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि राज कुंद्रा ने अपना वकील ढूँढ लिया है।

एक व्यक्ति ने राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो उन्होंने अप्रैल 2012 में किया था। राज कुंद्रा ने इस ट्वीट में लिखा था, “आखिर एक नंगी लड़की को देख कर न्यूटन हैरान क्यों हो गए थे? सोचिए। क्योंकि एक चीज ऊपर की तरफ बढ़ने लगी थी, जो गुरुत्वाकर्षण के नियम के खिलाफ है।”

एक ट्विटर यूजर ने ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कुलभूषण खरबंदा के किरदार ‘सत्यानंद त्रिपाठी उर्फ़ बाउजी’ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि राज कुंद्रा की फिल्मों में मुख्य किरदार के लिए ये सबसे बेहतर विकल्प हैं।

वहीं राज कुंद्रा का एक आपत्तिजनक ट्वीट भी वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने नस्लीय टिप्पणी की थी। सितंबर 2012 में किए गए इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “श्रीलंका के चीयर गर्ल्स को देख कर लगता है कि हम सीता के अपहरण के लिए रावण को दोष नहीं दे सकते।” ऐसा ट्वीट कर के उन्होंने हिन्दू धर्म व रामायण का भी मजाक बनाया था।

वहीं कुछ लोगों ने शशि थरूर की वो तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो शिल्पा शेट्टी के करीब जाकर उनसे बातें कर रहे हैं और बगल में खड़े राज कुंद्रा सब देख रहे हैं।

बता दें कि मुंबई पुलिस को पता चला है कि पोर्न वीडियो शूट के लिए कुछ बड़े लोगों के बंगलों का इस्तेमाल किया जाता है। इन बंगलों को किराए पर लेकर उनमें पोर्न फ़िल्में शूट की जाती हैं। इससे इन कंपनियों को लाखों का फायदा होता है। साथ ही कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इनकी रिलीज से पहले ट्रेलर भी जारी किए जाते थे। मलाड वेस्ट के मढ़ द्वीप पर के एक बंगले से कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई के शोरगुल से दूर महानगर के ही मढ़ में कई सेलेब्रिटीज ने अपना ठिकाना बनाया हुआ है।

Updated: October 2, 2021 — 1:41 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *