परायी औरत संग पति की अंतरंग तस्वीर से नाराज बीवी ने किया चाकू से हमला, बाद में खुला फोटो का राज!

(फोटो: सोशल मीडिया)

(फोटो: सोशल मीडिया)

पुलिस को दी गई जुआन (Juan) की गवाही के अनुसार, उन्होंने खुद को बड़ी मुश्किल से चाकुओं के वार से बचाया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो सकते थे. उन्होंने अपनी पत्नी के गुस्से को शांत कर जानने की कोशिश की कि वो क्यों उनपर हमला कर रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 25, 2021, 7:32 PM IST

मेक्सिको (Mexico) के ‘ला प्रेन्सा’ नाम के अखबार ने एक हैरान करने वाले मामले को रिपोर्ट किया है. मेक्सिको के एक शहर में एक महिला ने अपने पति पर चाकू से इसलिए हमला कर दिया क्योंकि महिला ने पति के मोबाइल में उसकी और एक कम उम्र की महिला की साथ में कुछ अंतरंग तस्वीरें देख लीं. बाद में पता चला कि वो महिला कोई और नहीं वो खुद है!सुनने में ये खबर थोड़ी कंफ्यूजिंग लग सकती है मगर ये चौंकाने वाला मामला मेक्सिको के सोनोरा का है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कुछ लोगों ने पुलिस को तब फोन कर के बुलाया जब उन्होंने अपने पड़ोस के घर में घरेलू हिंसा की आवाजें सुनीं. रिपोर्ट के मुताबिक लियोनोरा (Leonora) नाम की महिला ने अपने पति जुआन (Juan) पर जलन के कारण चाकू से हमला कर दिया. उसने अपने पति के फोन में एक कम उम्र की महिला के साथ पति की कुछ अंतरंग तस्वीरें देख ली थीं जिसके बाद वो आग-बबूला हो उठी. उसने जलन और गुस्से में चाकू उठाया और पति पर हमला बोल दिया. उसने पति को सफाई में कुछ कहने का मौका ही नहीं दिया और पति को अपशब्द देते हुए चाकू चलाना शुरू कर दिया.

पुलिस को दी गई पति की गवाही के अनुसार, जुआन ने खुद को बड़ी मुश्किल से चाकुओं के वार से बचाया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो सकते थे. उन्होंने अपनी पत्नी के गुस्से को शांत कर जानने की कोशिश की कि वो क्यों उनपर हमला कर रही हैं. लियोनोरा ने जुआन को फोन की तस्वीरें दिखाईं. तब जुआन ने उन्हें बताया कि तस्वीर में उनके साथ दिख रही महिला लियोनोरा ही हैं.

जुआन ने अपनी पत्नी और फिर पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपनी पत्नी लियोनोरा और उनकी कुछ पुरानी फोटोज को एक पुराने इमेल से खोजा था. ये तस्वीर उस वक्त की थी जब दोनों की शादी नहीं हुई थी और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. तब दोनों ने अपनी कुछ अंतरंग तस्वीरें खींची थीं. ये तस्वीरें जुआन के एक पुराने इमेल में थीं. वहां से निकालकर उन्होंने तस्वीरों को अपने मोबाइल में सेव कर लिया. उन तस्वीरों में लियोनोरा काफी पतली थीं और यंग भी थीं. उस वक्त वो काफी मेकअप किया करती थीं. मगर वक्त के साथ उनके वजन और रूप-रंग में इतना परिवर्तन आया कि वो खुद को ही नहीं पहचान पाईं.

लियोनोरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और अब जेल में रह कर वो अदालत के फैसले का इंतजार कर रही हैं. उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है. अगर उन्हें दोषी पाया गया तो उन्हें जेल में वक्त बिताना पड़ेगा.




[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *