पाकिस्तान में 5 साल के बच्चे ने रफ्तार से दौड़ाई कार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट

(फोटो: Twitter/@talha_amjad101)

(फोटो: Twitter/@talha_amjad101)

Viral Video: पुलिस बच्चे के मां-बाप की पहचान करने में जुट गई है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी बच्चे के पैरेंट्स को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इतनी कम उम्र में बच्चे को ड्राइविंग करने देने का मतलब उसके साथ-साथ अन्य लोगों को भी जोखिम में डालना है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 29, 2021, 12:23 PM IST

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में एक 5 साल के बच्चे की दिल दहला देने वाली ड्राइविंग (5 Year Old Kid Driving Car) की वीडियो सामने आया है. इस वीडियो की वजह से स्थानीय पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है. दरअसल, यह बच्चा पाकिस्तान के 7वें सबसे बड़े शहर मुल्तान (Multan) में बेखौफ होकर कार चला रहा था. खास बात यह है कि इस दौरान न तो पुलिस का ध्यान उस पर गया और न ही गाड़ी किसी पुलिस चेकिंग के दौरान रोकी गई. मामले का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने इस हरकत के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहिर की है.वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बच्चा काले रंग की टोयोटा लैंड क्रूजर रफ्तार के साथ दौड़ा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चे की उम्र महज पांच साल है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुल्तान की व्यस्त सड़कों में से एक बुसान रोड का है. वहीं, कार में उसके साथ कोई भी बड़ा मौजूद नहीं है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

पुलिस बच्चे के मां-बाप की पहचान करने में जुट गई है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी बच्चे के पैरेंट्स को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इतनी कम उम्र में बच्चे को ड्राइविंग करने देने का मतलब उसके साथ-साथ अन्य लोगों को भी जोखिम में डालना है. एक यूजर ने लिखा, ‘यह वाकई पागलपन है, यह गैरजिम्मेदाराना होने से ज्यादा है. परिवार ने न ही अपने खुद के बच्चे को लेकर चिंता दिखाई और उसके आसपास वालों को भी भूल गए.’

समा टीवी से बातचीत में एक वरिष्ठ यातायात पुलिस अधिकारी ने बताया कि अधिकारियों को बच्चे के मां-बाप की तलाश करने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि बच्चे और दूसरों की जान को जोखिम में डालने के चलते पैरेंट्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.इधर पाकिस्तान के सिंध में भी गवर्नर की गाड़ी में प्रोटोकॉल के साथ कुत्ते का वीडियो वायरल होने से बवाल मचा हुआ है. हालांकि, गवर्नर ने कहा है कि कुत्ता परिवार के लोगों के साथ था और कोई प्रोटोकॉल नहीं दिया गया था.




[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *