पिछले 10 साल से अब्बू-बेटी में नाजायज संबंध, अ​श्लील हरकत करते हुए गाँव वालों ने खेत में पकड़ा: वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र के एक गाँव में रहने वाले अब्बू और उसकी बेटी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रामीणों ने गुरुवार (15 जुलाई, 2021) को अब्बू-बेटी को खेत में आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था। इस घटना के बाद से गाँव के लोगों में खासा रोष है। बाप-बेटी के रिश्ते ​को कलंकित करने वालों का मामला पुलिस के संज्ञान में पहुँच गया है, लेकिन अधिकारी इस पर कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने आरोपित को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी एक भी ना सुनी, बल्कि ग्रामीणों पर ही पथराव कर दिया, जिससे वहाँ भगदड़ मच गई। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने शुक्रवार (16 जुलाई 2021) को पंचायत बैठाने की भी कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर पंचायत हटवा दी।

इस शर्मनाक करतूत को अंजाम देने वाले मुस्लिम परिवार के प्रति ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस भी काफी सर्तक हो गई है। स्थिति नियंत्रण में रखने के लिए आरोपित अब्बू के घर पर एहतियातन पुलिस तैनात की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रामीणों ने पुलिस को वीडियो वायरल मामले में संज्ञान लेने और आरोपित पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि पिछले 10 साल से अब्बू-बेटी के नाजायज संबंध हैं। दोनों समाज की परवाह किए बिना इस कुकृत्य को गाँव में अंजाम दे रहे हैं। लेकिन कहते हैं ना पाप का घड़ा कभी ना कभी तो भरता ही है। यही इस मामले में हुआ, बरसों से चल रहे इस कांड का पर्दाफाश गुरुवार (15 जुलाई) को उस वक्त हुआ जब अब्बू अपनी छोटी बेटी को बाइक पर लेकर पड़ोसी गाँव के खेत में पहुँचा।

इस दौरान संदेह होने पर खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने दोनों को अश्लील हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखने पर ग्रामीण आगबबूला हो गए और जमकर उनकी धुनाई कर दी। यहाँ तक कि उन्होंने साक्ष्य के तौर पर उनका वीडियो भी बना डाला। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। हालाँकि, हम इस तरह के वीडियो को यहाँ साझा नहीं कर सकते हैं।

बता दें कि इस क्षेत्र के पुलिस इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को हमने इस मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। यदि कोई शिकायत नहीं देता है, तभी भी पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Updated: October 2, 2021 — 6:43 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *