फिरौती, फिक्सिंग, फ्रॉड, पोर्न: पहले मॉं-अब पति; शिल्पा शेट्टी को भी समन भेज सकती है मुंबई पुलिस

पोर्न वीडियोज बनाने और कुछ एप्स के जरिए उनको बेचने के आरोप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, हर जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लेकर बातें हो रही हैं। कुछ लोग जानना चाहते हैं कि क्या कुंद्रा के कारनामों की जानकारी शिल्पा को पहले से थी और कुछ इस बात का दुख मना रहे हैं कि एक्ट्रेस के पति ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिला दी है। इसके अलावा उनपर बन रहे मीम्स की भी भरमार है। लेकिन, बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शिल्पा शेट्टी के अपनों के दामन पर दाग लगे हैं।

जब डॉन की मदद लेने के लगे आरोप

इससे पहले शिल्पा शेट्टी की माँ सुनंदा शेट्टी पर एक साड़ी के व्यापारी को धमकाने का आरोप लगा था। मामला 18 साल पुराना है। सूरत के प्रफुल्ल साड़ी ब्रांड ने शिल्पा शेट्टी को 4 लाख रुपए में अपनी साड़ियों की मॉडलिंग करने के लिए हायर किया था। लेकिन इस हायरिंग में कोई लिखित कॉन्ट्रैक्ट नहीं था। प्रफुल्ल साड़ी ब्रांड ने इसी के चलते शिल्पा के विज्ञापनों का इस्तेमाल 2003 तक जारी रखा। कुछ समय तक तो वह इसके लिए शिल्पा को पैसे देते रहे। लेकिन बाद में उन्होंने रकम देनी बंद कर दी। उस समय चूँकि इस मामले को शिल्पा शेट्टी की ओर से उनकी माँ सुनंदा और पिता सुरेंद्र शेट्टी हैंडल कर रहे थे तो उन्होंने प्रफुल्ल साड़ी के मालिक से पैसे लेने के लिए छुटभैये डॉन फजलुर रहमान की मदद ली और ब्रांड के मालिक शिवनारायण अग्रवाल को धमकाया गया। उस दौरान अग्रवाल से 2 करोड़ रुपए अतिरिक्त माँगे गए थे। पूरे मामले में शिल्पा की माँ पर अक्टूबर 2019 में आरोप तय हुए थे और उनके साथ 4 अन्य लोगों को आरोपित बनाया गया था।

आईपीएल सट्टेबाजी के भी दाग

साल 2013 में राज कुंद्रा पर आईपीएल सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे। उस समय मामला इतना बड़ा हो गया था कि शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिए निलंबित करना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स से पूछताछ के दौरान तीन क्रिकेटर पकड़े गए थे और सबने सह मालिक राज कुंद्रा का नाम लिया था। इसके बाद BCCI ने राज कुंद्रा को पूरी जिंदगी आईपीएल से बैन करने का अपना निर्णय सुनाया था।

पोर्न की नई मुसीबत

उक्त मामले वो हैं जिन्हें लेकर शिल्पा शेट्टी पहले भी विवादों में आईं। अब वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कारण चर्चा में हैं। मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भरांभे ने राज कुंद्रा मामले में बताया कि फरवरी 2021 में मालवणी पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में एक केस रजिस्टर्ड किया था। केस में जाँच हुई तो पता चला कि महिला को काम दिलाने व ब्रेक देने के नाम पर बोल्ड सीन करने के लिए कहा गया फिर बोल्ड सीन, सेमी न्यूड और आगे तक बढ़ता गया। मामले में अब तक 11 गिरफ्तारियाँ हुई हैं। कुछ प्रोड्यूसर हैं इसमें जो जबरन ऐसी फिल्में करवाते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आगे इस मामले में मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी को भी समन भेज सकती है। सागरिका शोना नामक एक्ट्रेस ने दावा भी किया है कि राज के ऐसे कामों की शिल्पा को जानकारी थी।

Updated: July 21, 2021 — 7:16 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *