बायसेक्सुअल हैं विकास गुप्ता, प्रत्युषा बनर्जी को कर रहे थे डेट: अभिनेत्री के ‘सुसाइड’ के 5 साल बाद किया खुलासा

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर में भी विकास गुप्ता की पर्सनल लाइफ और सेक्सुअलिटी से जुड़ी कई चीजें सामने आई थीं। अब विकास ने प्रत्युषा बनर्जी की मौत के 5 साल बाद खुलासा किया है कि वह एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह कुछ वक्त प्रत्युषा के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि वह बायसेक्सुअल हैं।

ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में विकास ने खुलासा किया कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है। दोनों उनके बायसेक्सुअल होने के बारे में जानती थीं। इनमें से एक प्रत्युषा बनर्जी थीं और दूसरी महिला का नाम उन्होंने नहीं बताया।

कुछ लोगों ने मेरा रिलेशन बिगाड़ दिया

उन्होंने बताया कि वह प्रत्युषा बनर्जी को डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनका रिलेशन बिगाड़ दिया। ब्रेकअप का कारण था कि कुछ लोगों ने उससे मेरी बुराई की थी, लेकिन मैं इसकी डिटेल में नहीं जाना चाहता हूँ, क्योंकि अब वह इस दुनिया में नहीं है। ब्रेकअप के बाद मैं उनसे बेहद नाराज था। एक बार प्रत्युषा को रोड पर देखकर मैंने अनदेखा कर दिया था। उन्होंने मुझे फोन करके पूछा कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं। मैं प्रत्युषा को पसंद करता था और उनके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करना चाहता था।

बता दें कि टीवी शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं प्रत्युषा बनर्जी की 1 अप्रैल 2016 को मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। उस समय प्रत्युषा एक्टर राहुल राज सिंह को डेट कर रही थीं। प्रत्युषा की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया था। एक्ट्रेस के घर वालों ने राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। इस बारे में विकास ने बताया, राहुल सिंह के बारे में जो सीन मुझे याद हैं, वह हॉस्पिटल के बाहर चिप्स खा रहा था (जब प्रत्युषा की मौत हुई)। मैं घुसा तो देखा कि मकरंद मल्होत्रा भी वहीं थे और लोगों को बुला रहे थे। राहुल से पहले प्रत्युषा ने मकरंद को डेट किया था।

Leave a Comment