बिकनी और बोल्ड सीन में सहज नहीं, परिवार और इस्लामिक संस्कृति नहीं देता इजाजत: एक्ट्रेस हिबा नवाब

टेलीविजन धारावाहिक “जीजा जी छत पर हैं” और “जीजा जी छत पर कोई है” की अदाकारा हिबा नवाब ने कहा है कि वो एक मुस्लिम परिवार से आती हैं और उनके समाज की संस्कृति अलग है। इसलिए वो खुले कपड़े पहनने से परहेज करती हैं।

हिबा ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपने ड्रेसेज को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा, “रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनने का मेरा अपना निर्णय है। मुस्लिम परिवार से आती हूँ, जहाँ की संस्कृति अलग है। थोड़ी विरोधी स्वभाव की हूँ, लेकिन ये मेरे परिवार का फैसला है, मैं इससे आगे नहीं बढ़ूँगी।”

अपने परिवार और मुस्लिम समुदाय को लेकर हिबा ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “कई बार मेरे कपड़ों को लोग ठीक नहीं समझते हैं और चाहते हैं कि मैं दूसरे तरीके से कपड़े पहनूँ। थोड़ी विद्रोही स्वभाव की हूँ, लेकिन अपने परिवार की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती। बिकनी पहनना, क्लीवेज दिखाने जैसा नहीं करना चाहती। यह मेरा अपना फैसला है और इसका कोई विरोध भी नहीं है।”

उत्तर प्रदेश के बरेली से आने वाली हिबा नवाब बोल्ड सीन और वेब शोज को लेकर कहती हैं, “मैं वेब शोज करना तो चाहती हूँ, लेकिन उनके बोल्ड सीन और उसके कंटेंट को देखकर सहज महसूस नहीं करती हूँ। जब भी वेब शोज को लेकर कोई भी ऑफर उनके पास आता है तो सबसे पहले मैं बोल्ड और किसिंग सीन के बारे में पूछती हूँ और हाँ कहते ही इनकार कर देती हूँ। न तो खुद को सहज पाती हूँ और न ही मेरा परिवार इसके लिए इजाजत देता है।”

खुद को फूडी बताते हुए हिबा कहती हैं कि उन्हें खाना तो खूब पसंद, लेकिन वजन बढ़ने का डर हमेशा सताता है। वो खाने के बारे में काफी बातें कर सकती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो लोगों को इंस्पायर करते हैं, इसलिए जैसी सलाह वो लोगों को देती हैं, वैसा ही उन्हें भी करना चाहिए।

गौरतलब है कि “जीजाजी छत पर हैं” टीवी शो में “इलाइची जी” के किरदार में नजर आने वाली हिबा नवाब के रोल को खूब पसंद किया गया है। वहीं जीजाजी छत पर कोई है में वो डबल रोल में नजर आई हैं।

Updated: November 26, 2021 — 5:12 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *