बिहार ने सात IPS अधिकारियों के लिए नई पोस्टिंग की घोषणा की – ET सरकार

बिहार ने सात IPS अधिकारियों के लिए नई पोस्टिंग की घोषणा कीबिहार में राज्य की कानून-व्यवस्था की स्थिति की जाँच करने के लिए, राज्य सरकार ने जहानाबाद की एसपी मीनू कुमारी सहित सात वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के लिए नई पोस्टिंग की घोषणा की है। राज्य सरकार द्वारा घोषणा के अनुसार, मीनू को सतर्कता जांच ब्यूरो में नए एसपी नामित किया गया है। कुमारी को बीएमपी -10 के कमांडेंट दीपक रंजन की जगह एसपी जहानाबाद बनाया जाएगा।

अन्य तबादलों में आईपीएस अधिकारी नीलेश कुमार भी शामिल हैं जिन्हें नए एसपी प्रशिक्षण (एसटीएफ) का नाम दिया गया है। राशिद जमान एक विशेष शाखा में एसपी होंगे। राजीव रंजन को एसटीएफ विंग में एसपी (ऑपरेशन) के रूप में तैनात किया गया है। इसके अलावा कटिहार के एएसपी हरि मोहन शुक्ला को एसएसजी कमांडेंट के अतिरिक्त प्रभार के साथ एक विशेष शाखा में एसपी (सुरक्षा) नामित किया गया है।

साथ ही सहरसा एएसपी बलिराम कुमार चौधरी को सहायक राज्य अग्निशमन अधिकारी के अतिरिक्त प्रभार के साथ पटना में होमगार्ड कमांडेंट के रूप में स्थानांतरित किया गया है। बीएमपी -5 कमांडेंट हरप्रीत कौर को बीएमपी -10 कमांडेंट का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

बीएमपी -8 कमांडेंट मनोज कुमार तिवारी औद्योगिक सुरक्षा बल की दूसरी बटालियन के कमांडेंट का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे। एआईजी (प्रशिक्षण) सत्यनारायण कुमार एसपी (वायरलेस) का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे।

का पालन करें और हमारे साथ कनेक्ट करें , फेसबुक, Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *