मुंबई: बोरिवली में दिनदहाड़े वकील पर तलवार से जानलेवा हमला, 3 गिरफ्तार, देखें Video

मुंबई के बोरिवली के दहिसर कंदरपाड़ा इलाके में रविवार (जुलाई 18, 2021) को दिनदहाड़े एक वकील पर तलवार से हमले की घटना सामने आई है। वकील की पहचान सत्यदेव जोशी के तौर पर हुई है। हमले में उनको गंभीर चोटें लगीं। उनके अलावा उनके जूनियर भी घायल हुए। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 20 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है।

इस घटना के संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि हमला दिनदहाड़े हुआ और उस जगह किया गया जहाँ गाड़ियों की आवाजाही बराबर बनी हुई थी। वकील पर कई लोगों को बीच सड़क पर हमला करते देखा जा सकता है। इस बीच जब आसपास के लोग उन्हें बचाने आते हैं तो हमलावर उन सब पर भी अटैक करने से पीछे नहीं हटते। सभी उपद्रवियों के हाथ में तलवार और डंडे साफ देखे जा सकते हैं।

मुंबई के दहिसर वेस्ट इलाके के पुलिस स्टेशन में इस मामले में आईपीसी की धारा 307, 326, 324, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि ये मामला प्रॉपर्टी को लेकर है। मामले में जाँच की जा रही है। आरोपितों पर हत्या का केस लगेगा, 3 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

टीवी 9 हिंदी के अनुसार, यह पूरा मामला दहिसर कंदरपाड़ा इलाके में मैदान के पास निजी भूमि विवाद का है। आरोप है कि कुछ लोग निजी संपत्ति पर कब्जा करना चाहते थे। इसीलिए केस से संबंधित कुछ लोगों ने केस लड़ने वाले वकील पर सरेआम तलवार से हमला किया। वकील सत्यदेव के अलावा उनके जूनियर भी घायल हुए हैं।

Updated: October 2, 2021 — 11:07 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *