‘मैंने हँसते हुए उन्हें छू लिया फिर पूरे दिन हाथ नहीं धोए’: फातिमा शेख से सुनिए शाहरुख खान से जुड़ा किस्सा

वे जब छोटी थीं तब उन्होंने शाहरुख खान के साथ बतौर बाल कलाकार एक फिल्म में काम किया। नाम था वन टू का फोर। यह फिल्म 2001 में आई थी। लेकिन सालों बाद जब दीवाली की एक पार्टी में शाहरुख उनके साथ कमरे में थे तो वह बेहद घबरा उठीं। यह कहना है फातिमा सना शेख का।

फातिमा के अनुसार यह वाकया 2017 का है। वे दीवाली पार्टी में दंगल फिल्म के अपने को स्टार आमिर खान और सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ गई थीं। इसी दौरान आमिर ने उनकी मुलाकात शाहरुख से करवाई। शाहरुख खान ने उन्हें एक चुटकुला सुनाया, जिसके बाद फातिमा ने उन्हें छू लिया।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, “मेरे साथ एक मजेदार घटना यह हुई थी कि शाहरुख खान दीवाली की पार्टी में आए थे। उन्हें देख मैं घबरा गई थी। वह जहाँ भी जाते, मैं उन्हें दूर से देखती थी। आमिर ने हमें उनसे मिलवाया और शाहरुख ने मजाक भी किया। मुझे याद नहीं है कि क्या मजाक किया था। लेकिन मैंने हँसते हुए उन्हें छू लिया। इसके बाद मैंने पूरे दिन अपने हाथ नहीं धोए।”

बकौल फातिम, “अगर शाहरुख खान को इसके बारे में पता चल जाए तो वे मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे। लेकिन, मैं उनके साथ काम करने का मौका कभी नहीं गँवाना चाहूँगी।”

फातिमा सना शेख हाल में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित “अजीब दास्तान” में दिखीं थीं। गंगूबाई काठियावाड़ी और क्वीन जैसी फिल्में करना उनका सपना है। उन्होंने कहा, “मेरी पसंद मेरे अंदर के व्यक्तित्व को दर्शाती है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मुझे बहुत सारी फिल्म करने के मौके मिलते हैं। मेरे पास जो भी है मैं उससे बहुत अधिक कमा लेती हूँ। मैं गंगूबाई काठियावाड़ी या क्वीन जैसी फिल्में करना चाहती हूँ, लेकिन ऐसी स्क्रिप्ट भी मिलनी चाहिए।”

Updated: November 26, 2021 — 12:06 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *