ये है न्यूयॉर्क का ‘सबसे बुरा अपार्टमेंट’, 1 लाख रुपये से ज्यादा है किराया

(फोटो: Youtube/Voicenews Play)

Viral Video: रियल एस्टेट एजेंट कैमरन नोल्टन को यह कहते हुए सुना जा सकता है ‘आप पूछें इससे पहले बता देता हूं हां, यह एक असली अपार्टमेंट है. यह है जो आपको 1650 डॉलर में न्यूयॉर्क सिटी के सबसे खास इलाके में मिलता है.’ उन्होंने बताया कि यह अपार्टमेंट वेस्ट विलेज में स्थित है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 11:54 AM IST

न्यूयॉर्क. अमेरिकी रियल एस्टेट एजेंट कैमरन नोल्टन (Cameron Knowlton) ने सोशल मीडिया पर एक अपॉर्टमेंट का वीडियो पोस्ट किया है. खास बात है कि इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब यह सोचने वाली बात है कि एक आम अपार्टमेंट के वीडियो को लोग इतना क्यों देख रहे हैं. जबकि, एक एजेंट प्रॉपर्टी बेचने या रेंट पर देने के लिए इस तरह के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. दरअसल, इसे न्यूयॉर्क का अब तक का सबसे बुरा अपार्टमेंट (New York’s worst apartment ever) कहा जा रहा है.

इए जानते हैं कि क्या है मामला…
कैमरन नोल्टन ने एक वीडियो पोस्ट किया, जो कुछ समय बात ही वायरल हो गया. दरअसल, इस वीडियो में नजर आ रहे एक अपार्टमेंट पर तंज कसा गया है. इस छोटे से अपार्टमेंट में न तो बाथरूम है, न किचन है और इसका किराया हर महीने 1650 डॉलर (भारतीय करेंसी के अनुसार करीब 1,20,300 रुपये) है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया है ‘वर्स्ट अपार्टमेंट एवर NYC’ यानी न्यूयॉर्क का अब तक का सबसे बुरा अपार्टमेंट.

https://www.youtube.com/watch?v=fqqiV2cjAy8नोल्टन को यह कहते हुए सुना जा सकता है ‘आप पूछें इससे पहले बता देता हूं हां, यह एक असली अपार्टमेंट है. यह है जो आपको 1650 डॉलर में न्यूयॉर्क सिटी के सबसे खास इलाके में मिलता है.’ उन्होंने बताया कि यह अपार्टमेंट वेस्ट विलेज में स्थित है, लेकिन उन्होंने इसका पूरा पता नहीं दिया. दरअसल, वे मालिक को बुरा महसूस नहीं कराना चाहते थे. उन्होंने बताया कि इस अपार्टमेंट की जानकारी एक ओपन लिस्टिंग के जरिए लगी थी.

इस वीडियो के पोस्ट होने के कुछ समय बाद ही लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए थे. एक यूजर ने कहा ‘यह अपार्टमेंट नहीं कंपार्टमेंट है.’ वहीं, एक अन्य यूजर का कहना था कि यह हैरी पॉटर (Harry Potter) के रहने के लिए अच्छी जगह है. बीते साल डल बैंक ने न्यूयॉर्क को किराए के घर के मामले में तीसरा सबसे महंगा शहर बताया था. इससे पहले दो सबसे महंगे शहर हॉन्गकॉन्ग और सेन फ्रांसिस्को हैं. हालांकि, कई जगहों पर कोरोना वायरस महामारी के दौरान कीमतों में कमी आई है.








Home

Categories Uncategorized

Leave a Comment