राज कुंद्रा ने YouTuber पुनीत कौर को पोर्न के लिए किया था मैसेज: मीका सिंह ने बताया ‘अच्छा आदमी’, बोला – ‘ज्यादा कुछ नहीं था’

यूट्यूब पर ‘कौर ब्यूटी’ नामक चैनल चलाने वाली यूट्यूबर पुनीत कौर ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने अपने एप ‘Hotshots’ के लिए उनसे संपर्क किया था। उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा ने उन्हें मैसेज किया था। बता दें कि यही वो एप है, जिसके जरिए राज कुंद्रा पर पोर्न फ़िल्में शूट कर के बेचने का आरोप लगा है। उन्हें मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। वहीं गायक मीका सिंह का कहना है कि उन्हें इस एप पर ‘ज्यादा कुछ’ नहीं मिला।

राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कंपनियों के जरिए फिल्मों में नाम कमाने का ख्वाब देख कर मुंबई आने वाली युवतियों को निशाना बनाया और बड़े बाजार के बैनरों तले काम का लालच देकर उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेल दिया। उनकी गिरफ़्तारी के बाद पुनीत कौर ने याद किया कि किस तरह राज कुंद्रा ने किस तरह अपने वेरिफाइड हैंडल से उन्हें मैसेज कर के ‘Hotshots’ के लिए काम करने का ऑफर दिया था।

पुनीत कौर का कहना है कि पहले तो उन्हें ऐसा लगा जैसे ये कोई स्पैम मैसेज है, लेकिन बाद में उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि ये व्यक्ति सचमुच लोगों को ‘लालच देकर फँसा’ रहा है। साथ ही उन्होंने जीसस क्राइस्ट से प्रार्थना की कि ये व्यक्ति ‘जेल में सड़ता रहे’। सिर्फ एक एप ही नहीं, भारत से यूके तक कई मोबाइल एप्स के जरिए राज कुंद्रा व उनके साथियों पर पोर्न फ़िल्में बेचने के आरोप हैं। इस मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था।

वहीं पंजाब के गायक मीका सिंह ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा के एप को देखा है। उन्होंने कहा, “मैं तो इंतजार ही कर रहा हूँ कि क्या होगा। आगे देखते हैं। जो भी होगा अच्छा ही होगा। उनके एप के बारे में मुझे ज्यादा कुछ पता नहीं है। मैंने एक एप देखी थी। वो सिम्पल थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसके अंदर। इसीलिए, बेहतर के लिए आशा करें। राज कुंद्रा एक अच्छे व्यक्ति हैं। अब क्या झूठ है, ये कोर्ट ही बता सकता है।”

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इन्हीं घटनाओं के कारण वो फिल्म इंडस्ट्री को गंदी नाली बोलती हैं। उन्होंने बताया कि वो अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में बॉलीवुड को एक्सपोज़ करेंगी। उन्होंने बॉलीवुड में मजबूत मूल्यों के साथ-साथ इसे क्रिएटिव बनाने के लिए एक ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत जताई, जो इनमें चेतना का संचार करे।

वहीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा का समर्थन करते हुए कहा, “मुझे राज के अरेस्ट के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यह कहना चाहूँगी कि कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है, कोई गंदे वीडियो नहीं बना रहा। नार्मल वीडियो थे जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज़ में उनसे कम बोल्डनेस है।” राज कुंद्रा से पहले ऐसे ही केस में गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी हुई थी। इस कारण उन्हें पाँच माह जेल में रहना पड़ा।

Updated: October 2, 2021 — 4:07 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *