शबाना आजमी से ऑनलाइन ठगी: पैसा भी ले लिया और शराब भी नहीं दिया, अब फोन भी नहीं उठा रहे

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। उन्होंने शराब की डिलिवरी करने वाली एक जानी-मानी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के नाम पर ऑर्डर किया। एडवांस में पेमेंट भी कर दिया। लेकिन, उन्हें डिलिवरी नहीं मिली। धोखाधड़ी का अहसास होने पर आजमी ने ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी दीहै और मुंबई पुलिस से कार्रवाई की माँग की।

ट्वीट में बताया है कि उन्होंने Living Liquidz से कुछ सामान ऑर्डर किया था। उसका एडवांस में पेमेंट भी कर दिया। जब सामान की डिलीवरी नहीं हुई तो उन्होंने फोन किया। लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं किया जा रहा है।

ट्वीट में आजमी ने पेटीएम पेमेंट बैंक के उस एकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड की जानकारी दी जिस पर पैसा भेजा था। साथ ही फैंस से ऐसे धोखेबाजों से सावधान रहने को भी कहा है। आजमी ने यह नहीं बताया है कि उन्होंने कितना भुगतान किया है। कई यूजर्स ने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी है। उन्हें बताया है कि अक्सर शराब स्टोर्स के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले अपना कॉन्टैक्ट नंबर दर्ज कर देते हैं जिससे लोग धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं।

बाद में ट्वीट कर उन्होंने बताया कि उनकी Living Liquidz के मालिक से बात हुई है। उन्होंने बताया है कि उनके साथ फ्रॉड करने वालों का Living Liquidz से कोई लेना-देना नहीं है।  

ज्ञात हो कि जिस Living Liquidz की बात शबाना आजमी कर रही हैं वह मुंबई का एक प्रसिद्ध एल्कोहल डिलीवरी प्लेटफॉर्म है। यहाँ खरीददार स्पिरिट, वाइन, बियर, आरटीडी और मिक्सर जैसी वस्तुओं का ऑर्डर से सकते हैं।

Leave a Comment