‘शिल्पा शेट्टी को पोर्न रैकेट के बारे में सब पता’: जिस मॉडल का राज कुंद्रा ने लिया था ‘न्यूड ऑडिशन’, उसका खुलासा

पोर्न फ़िल्में शूट कर के उन्हें विभिन्न मोबाइल एप्स के जरिए बेचने के मामले में कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। अब मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा और उनकी अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाए हैं। सागरिका ने शिल्पा शेट्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस कंपनी को लेकर ये सारा विवाद है, उसके डायरेक्टर के रूप में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है।

उनका कहना है कि चूँकि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की विवादित कंपनी की डायरेक्टर हैं, इसीलिए उन्हें भी इन गतिविधियों के बारे में सब पता होगा। इससे पहले सागरिका ने एक वीडियो जारी कर के खुलासा किया था कि कैसे उन्हें राज कुंद्रा व उनके करीबी उमेश कामत ने ऑडिशन के नाम पर नंगी होने के लिए कहा था। उमेश कामत भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। वीडियो कॉल पर उनका ऑडिशन हुआ था।

सागरिका ने बताया था कि उस दौरान कॉल पर राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे, जिन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढक रखा था। सागरिका का कहना है कि इसके बावजूद वो उन्हें पहचान गई थीं। अब सागरिका ने कहा है कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स की सूची में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी से भी इस प्रकरण में पूछताछ होनी चाहिए, क्योंकि पोर्न रैकेट के बारे में उन्हें ज़रूर पता होगा।

वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि अभी तक की जाँच में उसे पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी की ‘सक्रिय भागीदारी’ को लेकर कुछ साबित नहीं हुआ है। क्राइम ब्रांच ने कहा कि अभी जाँच जारी है और इस मामले की पीड़ितों से वो अपील करते यहीं कि वो मुंबई पुलिस के समक्ष आएँ और अपनी आपबीती सुनाएँ। बता दें कि ‘Hotshots’ नामक एप को ‘Arms Prime Media Pvt Ltd.’ ने बनाया था।

फरवरी 2019 में इस कंपनी को बनाया गया था और इसके 6 महीने बाद एप का निर्माण हुआ। इसके बाद लंदन की ‘Kenrin Ltd.’ नामक कंपनी को इसे 25,000 डॉलर (अभी 18.64 लाख रुपए) में बेच दिया गया। दिलचस्प बात ये है कि ये कंपनी राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी की ही है। दिसंबर 2019 में राज कुंद्रा ने इस कंपनी से इस्तीफा दे दिया, लेकिन व्हाट्सएप्प ग्रुप्स के जरिए वो इसका संचालन करते रहे।

उधर पूर्व में राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी और पैसे का भुगतान नहीं करने का आरोप लगा चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा है कि फिलहाल उन्हें शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों की चिंता सता रही है। लिहाजा इस मौके पर वह अपने मामले को तूल नहीं देना चाहती। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर मामले में पूनम पांडे का आरोप था कि करार ख़त्म होने के 8 महीने बाद भी उनके वीडियो कंटेंट्स का इस्तेमाल राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा कमाई के लिए किया जाता रहा।

Updated: July 21, 2021 — 11:00 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *