‘श्री राम’ लिखे भगवा ध्वज को भीड़ के सामने राजस्थान के विधायक रामकेश मीणा ने फाड़ डाला: वीडियो वायरल

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कॉन्ग्रेस सरकार में हिंदू भावनाओं को कुचलने की कोशिश करने का एक औऱ मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश के आमागढ़ किले में निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने ‘श्री राम’ लिखे हुए भगवा ध्वज को फाड़ कर फेंक दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि लोगों की भारी भीड़ आमागढ़ किले पर लहरा रहे भगवा ध्वज को पहले उतारती है और उसके बाद उसे फाड़ दिया जाता है। इसको लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है।

यह कोई पहली बार नहीं है जब कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में हिंदुओं की भावनाओं को पैरों तले रौंदने की कोशिश की गई। इससे पहले आमागढ़ के किले में ही कुछ दिन पहले भगवान शिव की मूर्तियों को भी तोड़ दिया गया था। हालाँकि, उस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया था।

इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका गाँधी की अगुवाई में उनके पार्टी के गुंडे पूरे राजस्थान में हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं। त्रिपाठी ने ट्वीट किया, “राहुल और प्रियंका जी आपके गुंडों की अगुवाई में समूचे राजस्थान में हो रहा हिंदुओं का ये महाअपमान ही कॉन्ग्रेस के ताबूत में आखिरी कील बनेगा, तुष्टीकरण में अंधी कॉन्ग्रेस की तरफ से भगवा ध्वज पर चली हर ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा इंतजार करिए, जय जय श्रीराम !!”

वहीं यूट्यूब चैनल ‘द अर्बन हिंदू’ ने भी इस वीडियो को अपलोड किया है।

Saffron flag demolished in Rajasthan by Congress workers in front of Police Officials #Flag #saffron

वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों को यह कहते देखा जा सकता है किभाई साहब ये तो गलत है, ये हिन्दुत्व के खिलाफ है। भीड़ में से एक कहता सुनाई दे रहा कि वो कितनी मेहनत करके इस भगवा ध्वज को यहाँ पर लगाया था और लोग इसे उखाड़ रहे हैं।

Updated: July 22, 2021 — 10:46 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *