संघमित्रा ट्रेन में कटनी की युवती से छेड़छाड़ के मामले में मामला दर्ज

Publish Date: | Wed, 24 Mar 2021 11:42 PM (IST)

कटनी।(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

कटनी की युवती से संघमित्रा ट्रेन में छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। मामले में जीआरपी ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती द्वारा जब 24 मार्च को शिकायत की गई, तब जाकर पूरा मामला जीआरपी के जानकारी में आया है। जीआरपी डीएसपी लोकेश मार्को ने बताया कि घटना 20 मार्च की है। इसकी जानकारी 24 मार्च को दी गई है। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये था मामला

युवती ने बताया है था उसे जानकारी मिली की उसके पिता की तबियत खराब है। इसके बाद वह बैंगलूरु से पटना जाने वाली संघमित्रा ट्रेन के जनरल कोच में सवार हो गई। अत्याधिक भीड़ होने के कारण कुछ मनचले लड़कों ने उसे अपने पास सीट पर बैठा लिया। लेकिन ट्रेन छूटने के बाद उन्होंने युवती अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। युवती ने बताया है कि इस दौरान युवक शराब पी रहे थे और उसके चेहरे पर सिगरेट के छल्ले उड़ा रहे थे। युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने आरपीएफ में संपर्क किया। इससे युवती को राहत नहीं मिली। विजयवाड़ा स्टेशन में आरपीएफ स्टॉफ आया लेकिन युवकों को समझाइश देकर चला गया। ट्रेन जब मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंचे तो पर पहले से मौजूद लोगों ने यहां परिजनों के साथ लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई की।

मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 12 हजार से अधिक किसान लाभान्वित

कटनी(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत 17 लाख किसानों के खाते में 340 करोड़ रुपये की राशि अंतरित की। वहीं राहत राशि की द्वितीय किश्त के तहत 30 लाख किसानों के खातों में 1530 करोड़ रुपये की राशि अंतरित की। ग्रामीण पथ विक्रेता योजना के अंतर्गत मुख्यमंत्री ने 60 हजार ग्रामीण स्ट्रीट वेंडर्स को 60 करोड़ रुपये के ऋण की सौगात दी। उन्होंने विभिन्नाा विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया। जिलास्तरीय कार्यक्रम में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। राज्यस्तरीय कार्यक्रम के माध्यम से जिले के 12 हजार 584 किसान भी लाभान्वित हुए। इन किसानों के खातों में मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत राशि मुख्यमंत्री ने अंतरित की। जिले की विभिन्नाा ग्राम पंचायतों में भी कार्यक्रम का सीधा प्रसारण ग्रामीणों ने देखा। जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत के सभाकक्ष में हुआ। इस अवसर पर शशांक श्रीवास्तव, भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल, पीतांबर टोपनानी, सीईओ जिला पंचायत जगदीश चंद्र गोमे सहित अन्य गणमान्य जनप्रतिधि उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत कन्या पूजन के साथ हुई। अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के चित्रपट पर दीप प्रज्जवल किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Show More Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *