‘सिंगापुरिया जाली डाक्टर… भाभी को पिटवाने वाली’ – लालू यादव की बेटी पर जीतन राम मांझी की बहू का अटैक

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। इसी बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू ने नीतीश सरकार पर हमला बोलने पर रोहिणी को ट्विटर पर आड़े हाथों लिया। शुक्रवार (21 मई 2021) को दीपा मांझी ने रोहिणी के एक ट्वीट को री-ट्वीट कर ठेठ अंदाज में उन्हें फटकार लगाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ​है।

दरअसल, रोहिणी आचार्य ने बुधवार को (19 मई 2021) ट्वीट करके सुशील मोदी को धमकी दीं कि यदि उनकी बहनों के बारे में कुछ कहा तो वो आकर उनका मुँह तोड़ देंगी। उन्होंने सत्ता में बैठी पार्टी पर भी सवाल उठाए थे। इस पर जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले रोहिणी को अपने घर में अपनी भाभी को इंसाफ दिलाना चाहिए।

दीपा ने ट्वीट किया, ”बिहार में एक और बेटी इंसाफ माँग रही है, जिसकी जिंदगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी, क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया, मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते।” उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा, ”भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंग बली, भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाती हो?”

मांझी की बहू अपने देसी अंदाज में रोहिणी पर पलटवार करते हुए तीसरा ट्वीट करती हैं, “15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डाक्टर? चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू, ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू, ई बिहार हा बुझाईल।”

मालूम हो कि इससे पहले लालू यादव की बेटी ने नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था, ”15 वर्षों से सत्ता में बैठकर, क्या मक्खी मार रहे थे..? एक भी लिक्विड ऑक्सीजन प्लांट नहीं नहीं लगा सके, क्या समुद्र को भी..?, बिहार लाने का इरादा था..!, या बिहार को ही, प्रवासी मजदूरों की तरह, समुद्र के किनारे भेजने का इरादा था, जवाब दो कुर्सी कुमार, नहीं तो कुर्सी छोड़ दो।”

इसके अलावा उन्होंने बिहार में अरसे तक विपक्ष के नेता और उपमुख्यमंत्री रहे सुशील मोदी के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। लालू की बेटी ने उन्हें ‘थेथर’ बता ‘थूर’ देने की बात कही थी। इससे पहले नवंबर 2017 में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में उपद्रव करने की सार्वजनिक तौर पर धमकी दी थी। ‘घर में घुसकर मारेंगे’ टाइप की बातें खुलेआम कही थी। बता दें कि रोहिणी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी ट्विटर पर पंगा ले चुकी हैं।

Updated: November 26, 2021 — 2:07 pm

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *