स्मृति ईरानी ने कहा बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के दूसरे दिन ही किसानों के खाते में देंगे 18 हजार

स्मृति ईरानी ने पिंगला में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

 

 

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार करने आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कारण बंगाल के किसानों को केन्द्रीय योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। राज्य में भाजपा की सरकार बनने के दूसरे दिन यहां के किसानों के बैंक खाते में एक मुश्त 18 हजार रुपए दिये जाएंगे। वे राज्य के पिंगला में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा है कि बंगाल के लोगों ने इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है।

जनसभा में आए लोगों से स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन साल के लिए देश में 10 करोड़ किसानों को एक लाख करोड़ रुपए दिए हैं। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से कहा था कि वह बंगाल के किसानों को पैसा देना चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी ने उस पैसे को किसानों को देने से इनकार कर दिया। अगर दीदी इनकार नहीं की होती तो आप सभी को अब तक 18 हजार रुपए मिल गए होते।

इस दौरान उन्होंने लोगों से रविवार को जारी चुनावी घोषणापत्र पत्र में किए गए सभी वादे पूरे कर बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने की दिशा में तेजी से काम शुरू करने का आश्वासन भी दिया।
स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार सत्ता में आएगी तब बंगाल में सरकारी नौकरियों में && प्रतिशत महिलओं आरक्षण दिया जाएगा। स्मृति ईरानी ने कहा कि इन तमाम सुविधाओं का लाभ लेने के लिए बंगाल में भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है।

केंद्र की योजनाएं लागू नहीं करना जनता के साथ खिलवाड़ : ईरानी
खडग़पुर. खडग़पुर ग्रामीण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में साकुवा के बाड गोकुलपुर इलाके में भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी ने रोड शो किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल बंगाल में शोषण और तृष्टीकरण की राजनीतिक को बढ़ावा देकर सत्ता सुख भोगती है। बंगाल में केन्द्र सरकार की योजना किसान सम्मान निधि योजना और आयुष्मान भारत लागू नहीं करके बंगाल के लोगों के साथ तृणमूल ने खिलवाड़ किया है। स्मृति ईरानी ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

BJP
Congress


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *