हिंदू महिला पर छिड़का केरोसिन, जलाकर मार डाला: 2 साल से शाहनवाज के साथ लिव इन में थी

केरल के अंचल में हिंदू महिला को जिंदा जलाकर मारने का मामला उजागर हुआ है। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पहले पति से अलग होने के बाद पिछले 2 साल से प्रेमी के साथ लिव-इन में रहती थी। हाल में उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और प्रेमी ने उसे आग के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार (जून 8, 2021) शाम की है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित युवक की पहचान शाहनवाज (Shanavas) के तौर पर हुई है। इसने एदामुलक्कल थुम्बिककुनिल निवासी 28 वर्षीय अथिरा को केरोसिन डालकर जला दिया। घटना को अंजाम देते वक्त उसका शरीर भी कई जगह से थोड़ा-थोड़ा जल गया। इसके कारण अंचल पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया।

स्थानीयों के अनुसार पहले उन्होंने अथिरा की चीखने की आवाजें सुनी। जब बाहर निकल कर देखा तो अथिरा आग की लपटों में लिपटी अपने घर से भाग रही थी। सबने मिलकर उसे जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती करवाया। मरने से पहले अथिरा ने डॉक्टरों और पुलिस को बताया कि शाहनवाज पहले से शादीशुदा था। उसी ने उस पर केरोसिन डाला और आग लगाई।

उल्लेखनीय है कि कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अथिरा को केरोसिन से इसलिए जलाया गया क्योंकि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लगातार अपने वीडियो डालती थी जो शाहनवाज को पसंद नहीं था। पुलिस के अनुसार अथिरा और शाहनवाज में मंगलवार की शाम 7 बजे किसी बात पर कहासुनी हुई। इसी गुस्से में उसने महिला पर केरोसिन डाल आग लगा दी।

अब पुलिस इस मामले में अथिरा के आखिरी बयान के आधार पर आरोपित पर निगरानी बनाए हुए हैं। अभी तक की जाँच में सामने आया है कि दोनों पिछले दो साल से साथ रहते थे। इनकी एक 6 महीने की बच्ची है और दोनों की पहली शादी से 2-2 बच्चे थे।

Leave a Comment