‘हॉट संघी’: कंगना ने बिकनी तस्वीरें शेयर कर ‘रेप कल्चर’ लिबरलों को लताड़ा, संघी महिलाओं के साथ ‘हेट सेक्स’ पर हो रही थी चर्चा

कंगना रनौत ने अपनी बिकनी तस्वीरें शेयर करते हुए ‘क्लब हाउस’ एप पर लिबरल गिरोह की उस चर्चा पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कुछ कथित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स द्वारा ‘हॉट संघी महिलाओं’ के साथ ‘हेट सेक्स’ की बात की जा रही थी। कंगना रनौत ने OPIndia की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि ये उन फेमिनिस्ट्स के लिए एक सामान्य दिन है, जब वो या तो बलात्कारियों का बचाव करते रहते हैं या फिर ये चर्चा करते हैं कि किसके साथ कैसे रेप किया जाए।
लिबरलों के ‘रेप कल्चर’ पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने लिखा, “लिबरु इंस्टीटूशन ऑफ साइंसेस के एक नए अध्ययन के अनुसार, संघी बेहद ही गरीब लोग होते हैं जिन्हें खरीदा-बेचा जा सकता है। जानवरों की तरह उनका कारोबार किया जा सकता है। वाह-वाह! ये हैं इस देश के होनहार युवा। लाना जरा कीटनाशक दवा।” उन्होंने ऑपइंडिया की जो खबर शेयर की, उसमें लिखा है कि कैसे ‘सेक्स विद योर एक्स’ पर चर्चा के दौरा बोलते हुए नीरज कदंबूर ने कहा कि वो डेटिंग ऐप्स पर वह केवल मजे के लिए कुछ ‘संघी टाइप’ की तलाश में रहता है।

बिकनी तस्वीर शेयर कर कंगना रनौत ने लिबरलों को लगाई फटकार

अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने बिकनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “लिबरु कहते हैं कि संघी महिलाएँ हॉट नहीं होती हैं। होल्ड माय बियर (चुनौती स्वीकार है!)।” अगली स्टोरी में उन्होंने फिर से बिकनी में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ‘हॉट संघी’ का टैग लगाया। कंगना रनौत ट्विटर से प्रतिबंधित होने के बाद अक्सर इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहती हैं और वहीं से वामपंथियों को जवाब देती रहती हैं।

कंगना रनौत ने खुद को बताया ‘हॉट संघी’

बताते चलें कि क्लब हाउस की उस चर्चा में उपस्थित जेनिस नाम के एक यूजर ने नीरज से पूछा कि क्या वह सिर्फ हॉट लोगों को डेट करता है? इस पर नीरज ने जवाब दिया कि वह सभी के साथ डेट करता है लेकिन डेटिंग ऐप्स पर वह केवल मजे के लिए कुछ ‘संघी टाइप’ की तलाश में रहता है। नीरज के इस वक्तव्य पर कई लोग हँसे और क्लब हाउस पर उनमें से एक वर्षिता ने कहा कि संघी हॉट नहीं होते, जिस पर नीरज ने जवाब देते हुए कहा, “दे लुक हॉट बट…” इसके बाद उनकी चर्चा चलती रही।

नीरज ‘हॉट संघी महिलाओं’ के लिए अपनी कुंठा को सही ठहराया और पेपर बैग सेक्स का उदाहरण दिया। इस कन्वर्सेशन में लगभग 8000 लोग शामिल थे, जिसमें नीरज ने ‘संघियों को लेकर अपनी फैंटसी और उनके साथ ‘हेट सेक्स’ की चाहत’ को लेकर बातें की। इस पर नीरज को रोकते हुए क्लब हाउस के एक अन्य सदस्य ने कहा कि यह ‘हेट सेक्स’ के जैसा है। बता दें कि किसी व्यक्ति को न पसंद करने के बावजूद उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने को ‘हेट सेक्स’ नाम दिया गया है। 

Leave a Comment