24 साल के बॉयफ्रेंड ने 45 साल की गर्लफ्रेंड से ऐंठ लिए डेढ़ लाख रुपये, फिर ‘बूढ़ी’ कह कर किया ब्रेकअप!

जोआना और हसन (फोटो: dailystar.co.uk)

जोआना और हसन (फोटो: dailystar.co.uk)

45 साल की जोआना गर्लिंग (Joanna Girling) अपने पति के साथ साल 2001 से छुट्टियां मनाने इजिप्ट (Egypt) के एक रिजॉर्ट जाया करती थीं. साल 2018 में जब जोआना अपने पति के साथ उसी रिजॉर्ट में गईं तब वहां उनकी मुलाकात 24 साल के हसन खालिद (Hassan Kahlied) से हुई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 26, 2021, 5:28 PM IST

अमेरिका (America) के नॉरफोक की रहने वाली 45 साल की महिला को उसके 24 साल के इजिप्शियन बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने धोखा दे दिया. उसके बॉयफ्रेंड ने महिला से डेढ़ लाख रुपये लिए, उसे मोटी और बूढ़ी कहा और फिर ब्रेकअप कर लिया. महिला इस बात से काफी आहत है.45 साल की जोआना गर्लिंग (Joanna Girling) अपने पति के साथ साल 2001 से छुट्टियां मनाने इजिप्ट (Egypt) के एक रिजॉर्ट जाया करती थीं. साल 2018 में जब जोआना अपने पति के साथ उसी रिजॉर्ट में गईं तब वहां उनकी मुलाकात 24 साल के हसन खालिद (Hassan Kahlied) से हुई. हसन उस रिजॉर्ट का वेटर था. जोआना को पहली नजर में हसन से प्यार हो गया. जोआना और उनकी पति के बीच काफी वक्त से अनबन चल रही थी जिसके चलते वो हसन की ओर आकर्षित हो गईं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि हसन उनसे बहुत फ्लर्ट करते थे. वो उन्हें बहुत अच्छा मेहसूस कराते थे. इस वजह से जोआना ने पहले से ही सोच लिया था कि उन्हें शारीरिक तौर पर हसन के करीब होना है.

couple

जोआना और हसन (फोटो: dailystar.co.uk)

जब वो नॉरफोक (Norfolk) वापिस लौटीं तब उन्होंने अपनी 20 साल पुरानी शादी को खत्म कर दिया और हसन के पास इजिप्ट वापिस लौट गईं. कुछ महीने बाद हसन ने जोआना के 1500 पाउंड को अपने पास रख लिया. उसने कहा कि ये उनके यहां रिवाज है कि पुरुष ही रुपये अपने पास रखता है. फिर कुछ वक्त बाद उसने जोआना को वापिस घर भेज दिया और उनसे दोनों के भविष्य के लिए पैसे जुटाने को कहा. मगर जब जोआना नॉरफोक पहुंचीं तब हसन ने उन्हें मैसेज के जरिये कहा- तुम बहुत बूढ़ी हो, मैं इजिप्शियन महिला से शादी करने वाला हूं. हसने ने उन्हें मोटा भी कहा.जोआना ने इंटरव्यू में कहा- “मुझे लगा कि हसन मुझसे प्यार करता है और मुझसे शादी करना चाहता है मगर अब मैं समझ चुकी हूं कि उसे सिर्फ मेरे पैसे चाहिए थे. मैं अब खुद को बेवकूफ जैसा समझ रही हूं क्योंकि मैंने अपनी शादी को भी हसन के लिए खत्म कर दिया.”

couple

जोआना और हायसम (फोटो: dailystar.co.uk)

इसके बाद से जोआना इजिप्ट लौट गईं जहां उन्हें 38 साल के हायसम से प्यार हो गया. दोनों अब साथ में बहुत खुश हैं. हायसम (Hysm Feygo) ने उनसे कभी पैसे नहीं मांगे और उनके पहले के नुकसान के लिए हमेशा अफसोस जताया है.




[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *