AAP का राशन ड्रामा: जिनकी आलीशान कोठी-महँगी गाड़ियाँ उनको घूम-घूमकर दे रहे फ्री का राशन, देखें Video

आम आदमी पार्टी (AAP) का ड्रामा आए दिन जारी रहता है। दिल्ली सरकार नए स्कूल, अस्पताल, ऑक्सीजन प्लांट आदि बनाने जैसे अपने हर वादे में विफल रही है, इसके बावजूद यह अन्य क्षेत्रों में अपनी सफलता दिखा रही है। AAP नेता स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन कर रहे हैं, वैक्सीन आदि खरीदने के बदले करोड़ों रुपए के विज्ञापन जारी कर रहे हैं।

इसी तरह का एक नाटक गोवा में देखने को मिला। AAP के एक नेता को उन परिवारों को भी राशन बाँटते देखा गया, जिन्हें किसी मदद की जरूरत नहीं है। गोवा में AAP की उपाध्यक्ष एडवोकेट प्रतिमा बेट्सी कॉटिन्हो राज्य में घूम-घूम कर लोगों को राशन बाँट रही हैं। इस दौरान वह जरूरतमंद लोगों को राशन बाँटने के साथ ही उन लोगों को भी राशन बाँट रही हैं, जिन्हें इनकी जरूरत नहीं है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रतिमा को नावेलिम निर्वाचन क्षेत्र के एक बड़े बंगले में रहने वाले एक धनी परिवार को सामानों से भरा बैग देते हुए देखा जा सकता है।

गोवा न्यूज हब द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में प्रतिमा बैग के साथ स्कूटर की सवारी करती नजर आ रही हैं, जो एक बड़े बंगले की ओर जाकर लोहे के एक बड़े गेट के सामने रुकती है। गेट खोलकर एक महिला पैकेट लेने के लिए बाहर आती है। बंगले के परिसर में एक सेडान कार और शायद एक सुजुकी सियाज खड़ी दिखाई देती है। इसके साथ ही वहाँ पर एक पालतू कुत्ते के भौंकने की आवाज भी सुनाई देती है। वीडियो से यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि यह एक संपन्न परिवार का घर है और इसे AAP द्वारा वितरित राशन की आवश्यकता नहीं है।

दिलचस्प बात यह है कि प्रतिमा बेट्सी कॉटिन्हो ने वीडियो के साथ गोवा न्यूज हब द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट को खुद रीट्वीट किया था। AAP नेता द्वारा महिला को सौंपे गए बैग पर ‘आम आदमी पार्टी’ लिखा हुआ था, जिसमें प्रतिमा ने कहा था कि ‘आम आदमी लोगों की मदद के लिए ऐसा कर रही है।’

हालाँकि, यह पहली बार नहीं है जब AAP नेता ने बड़े बंगले में रहने वाले अमीर लोगों को राशन वितरित किया है। खुद AAP नेता और अन्य लोगों द्वारा पोस्ट की गई कई तस्वीरों से साफ है कि वह उन परिवारों को राशन बाँट रही हैं, जिन्हें किसी भी पहलू से इसकी जरूरत नहीं है।

Updated: October 1, 2021 — 6:33 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *