AIMIM का ट्विटर हैंडल हैक, ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर: कई कोशिशों के बावजूद नहीं बदल पा रहे

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी की जगह एलोन मस्क की तस्वीर लगा दी गई है। खबर लिखे जाने तक ट्विटर हैंडल हैक ही था और अमेरिकी कारोबारी एलोन मस्क की तस्वीर लगी ही हुई थी। साथ ही इस हैंडल का नाम बदल कर भी ‘Ꭼꮮꮻɴ Ꮇꮜꮪꮶ’ कर दिया गया है।

AIMIM का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

लोगों ने सोशल मीडिया में ये देख कर मजे भी लिए। एक यूजर ने लिखा कि कहीं AIMIM इसीलिए तो एलोन मस्क नहीं बन गया है, ताकि वो देख सके कि धरती गोल है या फिर चपटी। इस ट्विटर हैंडल से AIMIM का चुनाव चिह्न और नाम भी डिलीट कर दिया गया है। कार्यकर्ता कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ। इस हैंडल के प्रबंधकों का कहना है कि कई कोशिशों के बावजूद अब वो इसे बदल नहीं पा रहे हैं।

पार्टी की ओर ने अब ट्विटर को अकाउंट हैक होने की सूचना दे दी गई है और इसे वापस पाने के लिए मदद माँगी गई है। बता दें कि स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलोन मस्क दुनिया के शीर्ष अरबपतियों की सूची में आते हैं। AIMIM का ट्विटर हैंडल रविवार (18 जुलाई, 2021) को हैक हुआ। हालाँकि, इस हैंडल का यूजरनेम अब भी ‘@aimim_official’ ही है। ट्विटर पर इस हैंडल के 6.78 लाख फॉलोवर्स हैं।

Updated: January 3, 2022 — 10:13 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *