BPSC APO उत्तर कुंजी 2021 सहायक अभियोजन अधिकारी पद के लिए आउट @ bpsc.bih.nic.in: 05 मार्च तक आपत्ति जमा करें

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- bpsc.bih.nic.in पर सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) के पद के लिए लिखित परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी है।

बीपीएससी एपीओ उत्तर कुंजी 2021 डाउनलोड: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) के पद के लिए लिखित परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी की है। ऐसे सभी उम्मीदवार सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) के लिए प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए थे, BPSC उत्तर कुंजी BPSC की आधिकारिक वेबसाइट यानी bpsc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

BPSC APO उत्तर कुंजी 2021 लिंक BPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध ए, बी, सी और डी सहित सभी चार सेटों के बिहार एपीओ उत्तर डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग ने सामान्य अध्ययन और कानून सहित विषयों के लिए उत्तर कुंजी अपलोड की है।

ऐसे सभी उम्मीदवार सहायक अभियोजन अधिकारी (APO) के लिए प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए, यदि कोई हो, तो ऑफलाइन मोड के माध्यम से किसी भी उत्तर के खिलाफ आपत्ति उठा सकते हैं। उन्हें संयुक्त सचिव-सह-परीक्षा नियंत्रक, बिहार लोक सेवा आयोग, 15, नेहरू पथ (बेली रोड), पटना को स्पीड पोस्ट द्वारा प्रासंगिक प्रमाण के साथ निर्धारित प्रारूप (नीचे लिंक में उपलब्ध) में आपत्तियां प्रस्तुत करने की आवश्यकता है। 05001 2021 को शाम 5 बजे तक आयोग को आपत्तियां देने के लिए 800001.Last की तारीख।

सहायक अभियोजन अधिकारी पद के लिए BPSC APO उत्तर कुंजी 2021 के लिए सीधा लिंक

सहायक अभियोजन अधिकारी पद के लिए BPSC APO उत्तर कुंजी 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  • बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट .iebpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर जाएं और लिंक-महत्वपूर्ण सूचना पर क्लिक करें: 7 फरवरी, 2021 को आयोजित सहायक अभियोजन अधिकारी (प्रारंभिक) प्रतियोगी परीक्षा के उत्तरों पर आपत्ति का निमंत्रण। (अधिवक्ता संख्या 01/2020)।
  • होमपेज पर दिए गए Law प्रोविजनल आंसर की: जनरल स्टडीज :: लॉ – बुकलेट सीरीज ए, बी, सी, डी ’पर क्लिक करें।
  • BPSC APO PDF खोला जाएगा।
  • BPSC APO उत्तर कुंजी 2021 की जाँच करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *