GPS सीरी सिरीयल 2021 के लिए मेरा सिरदार (सहायक) पोस्ट जारी @ gpsc.gujarat.gov.in, 02 मार्च तक आपत्ति उठाएँ

No Comments
GPS सीरी सिरीयल 2021 के लिए मेरा सिरदार (सहायक) पोस्ट जारी @ gpsc.gujarat.gov.in, 02 मार्च तक आपत्ति उठाएँ

GPSC माइन सिरदार प्रोविजनल की 2021: गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कक्षा 3 पोस्ट के लिए प्रीलिम्स प्रोविजनल कुंजी फॉर माइन सिरदार (सहायक) जारी किया है। ऐसे सभी अभ्यर्थी, जो माइन सिर्ड (सहयाक) पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, GPSC की आधिकारिक वेबसाइट – gpsc.gujarat.gov.in पर उपलब्ध प्रोविजनल की जाँच कर सकते हैं।

जारी की गई छोटी अधिसूचना के अनुसार, गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर क्लास -3 पोस्ट के लिए खान सिदार (सहायक) के लिए अनंतिम कुंजी अपलोड की है। यह ध्यान दिया जाता है कि गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने 20 फरवरी 2021 को खदान -3 (Sahayak), कक्षा -3 पोस्ट के लिए लिखित प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की थी।

आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध प्रोविजनल उत्तर कुंजी (मास्टर प्रश्न पत्र) के साथ मास्टर प्रश्न पत्र के संदर्भ में, उम्मीदवार यदि माइन सरदार (सहायक) पद के लिए प्रीलिम्स परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, तो उन्हें ध्यान देना चाहिए कि वे अपनी आपत्तियां उठा सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आपत्तियां प्रस्तुत करने का अंतिम समय 02 मार्च 2021 है।

आपत्तियों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उनके द्वारा सुझाए गए उत्तर, उत्तर पुस्तिका में उनके द्वारा दिए गए उत्तरों के अनुपालन में होने चाहिए। यदि उत्तर पुस्तिका / प्रतिक्रिया पत्र में प्रस्तुत प्रतिक्रियाएँ और प्रस्तुत सुझाव अलग-अलग हैं, तो आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवार GPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर Mine Sirdar (Sahayak), Class-3 Post के लिए GPSC अनंतिम कुंजी का विवरण देख सकते हैं। हालाँकि आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी इसे चेक कर सकते हैं।

GPS सीरी के लिए डायरेक्ट लिंक माइन सरदार (सहायक) के लिए, क्लास -3 पोस्ट

कैसे डाउनलोड करें: GPS Sisar (Sahayak), कक्षा -3 पोस्ट के लिए अनंतिम कुंजी

  • गुजरात लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट यानी- gpsc.gujarat.gov.in पर जाएं
  • होम पेज पर उपलब्ध समाचार और घटनाओं की सूची अनुभाग पर जाएँ।
  • होम पेज पर PAPER-1 ASE-1 और PAPER-2 ASE-2 – PAK-145-201920ASE12.pdf लिंक के लिए अनंतिम लिंक (प्रारंभिक) – 145 / 2019-20 पर क्लिक करें।
  • आपको अपनी स्क्रीन पर वांछित अनंतिम कुंजी की पीडीएफ मिल जाएगी।
  • आप उसी का प्रिंट आउट ले सकते हैं और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रति बचा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *