HSSC परिणाम 2021 LDC के लिए, UDC पोस्ट @ hssc.gov.in के लिए, DV अनुसूची की जाँच करें

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने लोअर डिवीजन क्लर्क (LDC), अपर डिविजनल क्लर्क (फील्ड कैडर) के पदों के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट-hssc.gov.in पर परिणाम घोषित कर दिया है।

एचएसएससी परिणाम 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी), अपर डिवीजनल क्लर्क (फील्ड कैडर) और अन्य के पदों के लिए परिणाम घोषित किया है। ऐसे सभी उम्मीदवार लोअर डिवीजन क्लर्क (एलडीसी), अपर डिवीजनल क्लर्क (फील्ड कैडर) के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए और अन्य पद हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in से एचएसएससी रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

यह ध्यान दिया जाता है कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने डीएचबीवीएनएल, हरियाणा अगेंस्ट एडवोकेट के लोअर डिविजनल क्लर्क के पद के लिए 25 फरवरी 2020 को ऑनलाइन लिखित परीक्षा (सीबीटी) आयोजित की थी। No.11 / 2019, बिल्ली। नंबर 04. सभी उम्मीदवार जो एचएसएससी एलडीसी परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in से देख सकते हैं।
आयोग ने शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिन्हें योग्य उम्मीदवारों का पता लगाने के लिए दस्तावेजों की जांच के लिए बुलाया गया है और उनकी पात्रता की शर्तों को पूरा करने के लिए आगे विषय है।

अगले दौर के लिए योग्य उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि दस्तावेजों की संवीक्षा 23.02.2021 से 26.02.2021 तक होगी। उम्मीदवारों को ताऊ देवी लाल स्टेडियम, सेक्टर -3, पंचकूला में सुबह 09.00 बजे रिपोर्ट करने की सलाह दी जाती है। उम्मीदवारों को सभी मूल दस्तावेज, सभी दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों का सेट, एक आईडी प्रूफ और डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की प्रति साथ लानी होगी।

ऐसे सभी उम्मीदवार 25 फरवरी 2020 को ऑनलाइन लिखित परीक्षा (सीबीटी) में दिखाई दिए, डीएचबीवीएनएल के लोअर डिविजनल क्लर्क के पद के लिए एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं। आप नीचे दिए गए thei डायरेक्ट लिंक से भी इसे चेक कर सकते हैं।

HSSC रिजल्ट 2021 या LDC और UDC पदों के लिए सीधा लिंक

कैसे डाउनलोड करें: एचएसएससी परिणाम 2021 या एलडीसी और यूडीसी पोस्ट

  • हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं
  • लिखित परीक्षा के लिंक रिजल्ट पर क्लिक करें और डीएचबीवीएनएल के निचले डिवीजनल क्लर्क के पद के लिए उम्मीदवारों को नोटिस करें, हरियाणा कैट नं। 04. होम पेज पर दिया गया है।
  • आपको वांछित परिणाम की पीडीएफ मिल जाएगी।
  • डाउनलोड करें और अपने भविष्य के संदर्भ के लिए समान सहेजें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *