MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 जल्द ही, IB ACIO अधिकारी ग्रेड 2 टियर 1 उत्तर कुंजी अपेक्षित तिथि और नवीनतम अपडेट की जाँच करें यहाँ

MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021: गृह मंत्रालय (MHA) ने सहायक केंद्रीय खुफिया अधिकारी, ग्रेड- II / कार्यकारी की 2000 रिक्तियों की भर्ती के लिए IB ACIO टियर -1 ऑनलाइन परीक्षा समाप्त कर दी है। उम्मीदवार जो 18 से 20 फरवरी 2021 तक IB ACIO 2021 परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे जल्द ही उत्तर कुंजी MHA.ie mha.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 फरवरी 2021 के अंतिम सप्ताह में अस्थायी रूप से जारी होने की उम्मीद है। उम्मीदवार इस लेख के माध्यम से MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 को सीधे डाउनलोड करने में सक्षम होंगे, एक बार जारी किया जाएगा। सभी उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाँच करते रहने की सलाह दी जाती है।

MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 कैसे और कहाँ से डाउनलोड करें?

  1. आधिकारिक वेबसाइट.iemha.gov.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021flashing पर क्लिक करें।
  3. यह आपको एक नए पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित करेगा।
  4. MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021will प्रदर्शित की जाएगी।
  5. उम्मीदवार MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 को डाउनलोड कर भविष्य के संदर्भ में सहेज सकते हैं।

जल्द ही सक्रिय करने के लिए MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 डाउनलोड करें

उम्मीदवार MHA IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 के माध्यम से ऑनलाइन परीक्षा में अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन करने में सक्षम होंगे। यदि किसी भी उम्मीदवार को IB ACIO उत्तर कुंजी 2021 के खिलाफ कोई संदेह है, तो वे समय के कारण उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्ति उठा सकते हैं। उम्मीदवारों से अभ्यावेदन पर विचार करने के बाद, बोर्ड आधिकारिक वेबसाइट पर अंतिम उत्तर कुंजी जारी करेगा।

यह भर्ती भारत सरकार के इंटेलिजेंस ब्यूरो में सहायक सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर, ग्रेड- II / एग्जीक्यूटिव यानी ACIO-II / एग्जीक्यूटिव के 2000 पदों पर भर्ती के लिए की जा रही है। चयन में टियर -1 (ऑनलाइन ऑब्जेक्टिव एमसीक्यू परीक्षा), टियर -2 (वर्णनात्मक परीक्षा) और साक्षात्कार शामिल होंगे।

टीयर- I, टियर- II और टियर- III (साक्षात्कार) में संयुक्त प्रदर्शन के आधार पर, उम्मीदवारों को उनके चयन के लिए अंतिम चयन के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और मेडिकल परीक्षण के बाद एंटीकेडेंट सत्यापन, आदि के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया होगी। 19 दिसंबर 2020 को शुरू किया गया था और 9 जनवरी 2021 को बंद हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *