NIT पुदुचेरी भर्ती 2021: 34 प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर ग्रेड पदों के लिए आवेदन करें

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) पुदुचेरी ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर ग्रेड पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य आवेदक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) पुदुचेरी भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए 10 मार्च 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) पुदुचेरी भर्ती 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) पुदुचेरी ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र और इच्छुक व्यक्ति एनआईटी (राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान) पुडुचेरी भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए 10 मार्च 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

एनआईटी पुडुचेरी भर्ती 2021 में 34 रिक्त पदों को भरने के लिए। शिक्षा संगठन आवश्यक योग्यता रखने वाले पात्र व्यक्तियों से 34 प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर ग्रेड पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। ये पद कराइकल, एनआईटी पुदुचेरी में हैं। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान पुडुचेरी भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट @ nitpy.ac.in पर लॉगइन करें।

महत्वपूर्ण तिथि:

  • आवेदन पत्र समापन तिथि: 10 मार्च 2021

एनआईटी पुदुचेरी प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर ग्रेड रिक्ति विवरण

  • प्रोफेसर (AGP – 10500)
  • एसोसिएट प्रोफेसर (AGP -9500)
  • सहायक प्रोफेसर जीआर। – मैं (एजीपी – 8000)
  • सहायक प्रोफेसर Gr.-II (AGP – 7000)
  • सहायक प्रोफेसर Gr.-II (AGP – 6000)

योग्यता प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर ग्रेड नौकरी

द एसेंशियल मिन। प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर (एपी) / एसोसिएट प्रोफेसर (एपी) की रिक्तियों के लिए शैक्षणिक योग्यता संबंधित विषय में पीएचडी के साथ डॉक्टरेट है और पूर्ववर्ती में 10 (समकक्ष या 60 प्रतिशत कुल मिलाकर) पर प्रथम श्रेणी (कम से कम 6.5 सीजीपीए) होगी। डिग्री देता है। B.Tech के बाद सीधे पीएचडी डिग्री के साथ डॉक्टरेट करने वाले व्यक्ति भी पात्र हैं और उन्हें स्नातक स्तर पर प्रथम श्रेणी प्राप्त होनी चाहिए।

Play Store से हमारे Sarkari Naukri ऐप डाउनलोड करें

आवेदन कैसे करें

पात्र और इच्छुक व्यक्ति एनआईटी (राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान) पुडुचेरी भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए 10 मार्च 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पात्र व्यक्ति अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप में 15 मार्च 2021 05:00 बजे या उससे पहले भेज सकते हैं। प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ।

इसके अलावा नवीनतम पढ़ें रोजगार समाचार सामग्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *