The Family Man की हिरोइन की शादी 2 बच्चों के पिता मुस्तफा राज से, पहली बीवी ने कहा – ‘नहीं लिया था तलाक’

द फैमिली मैन वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री प्रियमणि की मुस्तफा राज से शादी को न्यायालय में चुनौती दी गई है। चुनौती देने वाला कोई और नहीं बल्कि मुस्तफा की पहली पत्नी है, जिनका कहना है कि मुस्तफा ने उनसे वैधानिक तौर पर तलाक नहीं लिया था। वहीं मुस्तफा इसे पैसे ऐंठने का तरीका बता रहे हैं।

प्रियमणि ने 2017 में मुस्तफा राज से शादी की थी। लेकिन अब मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने न्यायालय में मुकदमा दर्ज किया है। आयशा का कहना है कि मुस्तफा ने अभी तक वैधानिक तौर पर उनसे तलाक नहीं लिया है। आयशा ने प्रियमणि और मुस्तफा की शादी को अवैध बताते हुए कहा है कि मुस्तफा ने प्रियमणि से शादी करते समय कोर्ट में खुद को कुँवारा बताया था लेकिन सच यह है कि उन्होंने तलाक फाइल करने के लिए भी कोई कार्रवाई नहीं की है। आयशा और मुस्तफा के दो बच्चे भी हैं।

हालाँकि मुस्तफा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सिर्फ पैसे वसूलने की साजिश है। मुस्तफा ने कहा कि वह नियमित तौर पर आयशा और बच्चों की परवरिश के लिए पैसे भेजते हैं लेकिन आयशा यह सब और अधिक पैसे वसूलने के लिए कर रही हैं। मुस्तफा ने कहा कि 2010 से वह आयशा से अलग हैं और 2013 में उन दोनों का तलाक हुआ था और इसके बाद उन्होंने 2017 में प्रियमणि के साथ शादी की थी, तो इतने दिनों तक आयशा सामने क्यों नहीं आईं?

आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया है। काफी समय बीत जाने के बाद मुकदमा दर्ज किए जाने के सवाल पर आयशा का कहना है कि दो बच्चों की माँ और कर भी क्या सकती है? उन्होंने कहा कि पहले तो मामले को आपस में सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन जब बात नहीं बनी तो यह कदम उठाना ही पड़ा।

प्रियमणि दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज द फैमिली मैन में भी मुख्य भूमिका निभाई है। प्रियमणि, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की चचेरी बहन हैं। प्रियमणि के पति मुस्तफा राज व्यापारी हैं और इवेंट मैनेजमेंट का काम करते हैं।

Updated: July 22, 2021 — 11:48 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *