‘TMC के गुंडों ने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया’: बंगाल में अब बीजेपी MP जयन्त रॉय बने निशाना

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भाजपा सांसद डॉ. जयन्त कुमार रॉय पर हमला हुआ है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय वह भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रह थे। 

टीवी9 के अनुसार, जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड में डॉ. जयन्त पर हमला शाम 5 बजे हुआ। हमले में 2 लोगों के घायल होने की खबर है। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। भाजपा सांसद रॉय ने इस हमले के लिए TMC पर आरोप मढ़ा है।  

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जयन्त रॉय ने बताया, “करीब 5 बजे TMC के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मुझ पर बाँस और डंडे से हमला किया। मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है। मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है। पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है।”

एएनआई को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज के डॉ. ए एन सरकार ने बताया कि भाजपा सांसद के सिर और पेट में चोट है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

वहीं, तृणमूल कॉन्ग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसदों पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज करके इसे बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा कहा है।

टीवी9 भारतवर्ष द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि सांसद की गाड़ी के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए हैं और गाड़ी में अंदर घायल पड़े हुए हैं।

Leave a Comment