Video: दोस्तों ने मारने के लिए नहर में फेंका, गोताखोरों ने किया रेस्क्यू

नहर किनारे पड़ा युवक सोनू भील

नहर किनारे पड़ा युवक सोनू भील

कोटा(Kota) में नगर निगम गोताखोर टीम ने 24 साल के एक युवक का रेस्क्यू करते हुए उसे डूबने से बचाया. युवक को उसके साथ शराब पीने वाले उसके दोस्तों ने ही उसे मारने के लिए नहर फेंक दिया था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 5, 2021, 10:21 AM IST

कोटा(Kota) में नगर निगम गोताखोर टीम ने 24 साल के एक युवक का रेस्क्यू करते हुए उसे डूबने से बचाया. मामला डीसीएम शनि मंदिर के पीछे दाई मुख्य नहर का है. गोताखोर चंगेज खान के मुताबिक बचाए गए युवक को उद्योग नगर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. अभी तक यह सामने आया है कि युवक को उसके साथ शराब पीने वाले उसके दोस्तों ने ही उसे मारने के लिए नहर फेंक दिया था.

ये है पूरी कहानी

24 साल के इस युवक का नाम सोनू भील है. युवक का आरोप है कि तीन और युवक उसके साथ पुलिया पर बैठकर शराब पी रहे थे. उससे 1500 रुपए मांगे गए, रुपए नहीं देने पर उसे नहर में फेंक दिया गया. 3 दिन से लापता युवक की तलाश कर रही नगर निगम गोताखोर टीम की नजर युवक सोनू भील पर पड़ी तो गोताखोर टीम ने नहर में शव समझा. लेकिन युवक जिंदा था और शराब के नशे में धुत था. उधर उद्योग नगर थाना पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है और जो तीन युवक जिनके बारे में युवक ने बताया है पुलिस उनकी तलाश कर रही है. युवक सोनू भील ने उन तीनों युवकों के नाम बताए हैं जिन्होंने उसे नजर में फेंका है. युवक के मुताबिक मनोज, राकेश, सुरेंद उसे इस हालत में नहर में डाल गए.ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े वृद्ध महिला का अपहरण, भीड़ ने अपहरणकर्ताओं की जमकर की पिटाईसब्बल लेकर बैंक में चोरी करने पहुंचा चोर, देखिए चोर की करतूत




[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *