Video : वर्दीधारी ने किसान से छीने दो लाख दस हजार रुपये, CCTV में कैद

वर्दीधारी डंडा दिखाकर गाड़ी रोकते हुए
वर्दीधारी डंडा दिखाकर गाड़ी रोकते हुए

मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur ) में एक किसान नें सदर थाना पुलिस पर दो लाख दस हजार रुपये
छीन लेने का आरोप लगाया है. मोतीपुर के किसान ब्रजकिशोर राय नें सदर थाना
परिसर में पुलिस पर यह आरोप लगाया है. काफी जद्दोजहद और खींचतान के बाद
सदर थाने में इसकी प्राथमिकि दर्ज कर ली है. घटना का सीसीटीवी फूटेज भी
सामने आ गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 4, 2021, 1:27 PM IST

मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur ) में एक किसान नें सदर थाना पुलिस पर दो लाख दस हजार रुपये छीन लेने का आरोप लगाया है. मोतीपुर के किसान ब्रजकिशोर राय नें सदर थाना परिसर में पुलिस पर यह आरोप लगाया है. काफी जद्दोजहद और खींचतान के बाद सदर थाने में इसकी प्राथमिकि दर्ज कर ली है. घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गया है. लेकिन जिले के पुलिस कप्तान जयंतकांत अभी भी मानने को तैयार नही हैं. पीड़ितों नें थाने पर भीड़ लगाकर जब हंगामा की धमकी दी तब जाकर एफआईआर दर्ज की गई.

क्या है पूरी घटना

पीड़ित ब्रजकिशोर राय नें बताया कि मंगलवार की रात वे अपने एक साथी के साथ मधौल से भैंस बैचकर पिकअप वैन से मोतीपुर लौट रहे थे. भगवानपुर गोलम्बर के पास वर्दीधारी पुलिस वालों नें डंडा दिखाकर गाड़ी को रोका. तलाशी के नाम पर ड्राइवर से पूछ ताछ की और मास्क नही लगाने के लिए डांटा. गाड़ी में मौजूद ब्रजकिशोर राय की भी तलाशी ली तो भैंस बिक्री के एक लाख दस हजार रुपये निकले. एक दूसरे साथी के पॉकेट से भी एक लाख रुपये निकले. पुलिस वाले नें रुपये की जांच के नाम पर रुपये को जब्त कर लिए और पीछे से थाना पहुंचने को कहा. जब इन लोगों ने थाना पहुंचकर उस पुलिस वाले को खोजा तो वह वहां मौजूद नही था. मुंसी से जब बात बताई तो इन्हे भगा दिया गया. दूसरे दिन किसान अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचकर हंगामा के मूड में आया तब जाकर मामला प्रकाश में आया.पुलिस अधिकारी ने कही जांच की बात

एसएसपी जयंतकांत नें किसान के आरोप पर कहा है कि सीसीटीवी फूटेज की जांच की जा रही है, उसके बाद हीं कुछ स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि पुलिस को जो सीसीटीवी मिले हैं वे रात की वजह से स्पष्ट नही हैं. उसमें आरोपी को देखा जा सकता है लेकिन उसकी पहचान नही हो पा रही है. लेकिन थाना के पास पुलिस की वर्दी में वाहन जांच और पैसे छीनने की वारदात से पुलिस पर बड़ा सवाल उठने लगा है.






[ad_2]

Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *