Vivo Y31 में आती है 5000 एमएएच की बैटरी और 48MP कैमरा, जानिए कीमत


वीवो ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह वीवो Y31 स्मार्टफोन है। वीवो का यह नया स्मार्टफोन कंपनी की Y सीरीज के तहत आया है। वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का डिस्प्ले है। फोन में एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन के रियर में मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। Vivo Y31 स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आता है। Vivo Y31 स्मार्टफोन कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्लांट में बनाया गया है।

ये है विवो के इस स्मार्टफोन की कीमत
भारत में Vivo Y31 स्मार्टफोन की कीमत 16,490 रुपये है। यह स्मार्टफोन केवल एक वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। स्मार्टफोन ओशन ब्लू और रेसिंग ब्लैक में 2 कलर ऑप्शन में आता है। वीवो का यह स्मार्टफोन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और वीवो इंडिया के ई-स्टोर के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, यह देश के सभी प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर में मिलेगा। अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर Vivo Y31 स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आपको 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Infinix Republic Day Sale में स्मार्टफोन, टीवी और ईयरफोन पर 40% ज्यादा डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन हैं
Vivo Y31 स्मार्टफोन में 6.58-इंच का फुल HD + IPS डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080X2408 पिक्सल है। वीवो के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर है। यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित फनटच ओएस 11 पर चलता है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप फोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़े- 30 नहीं, यूजर्स को BSNL का तोहफा, अब यह प्लान 395 दिनों तक चलेगा

फोन में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है
Vivo Y31 स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक पर मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन के बैक पर 2-2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में कई कैमरा फीचर जैसे नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड, लाइव फोटो, स्लो-मोशन वीडियो और टाइम-लैप्स हैं। वीवो के इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *